प्रशिक्षण से आयेगी कुशलता

लातेहार : लोकसभा निर्वाचन 2019 को लेकर मध्य विद्यालय चंदनडीह एवं कन्या मध्य विद्यालय में पीठासीन पदाधिकारियों का जिलास्तरीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया. मौके पर उपायुक्त राजीव कुमार ने कहा कि प्रशिक्षण से कार्य में कुशलता आयेगी और आपके कार्यकुशलता पर ही आसन्न चुनाव की सफलता निर्भर करती है. मौके पर अपर समाहर्ता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 16, 2019 12:46 AM

लातेहार : लोकसभा निर्वाचन 2019 को लेकर मध्य विद्यालय चंदनडीह एवं कन्या मध्य विद्यालय में पीठासीन पदाधिकारियों का जिलास्तरीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया. मौके पर उपायुक्त राजीव कुमार ने कहा कि प्रशिक्षण से कार्य में कुशलता आयेगी और आपके कार्यकुशलता पर ही आसन्न चुनाव की सफलता निर्भर करती है.

मौके पर अपर समाहर्ता नेलसम एयोन बागे, जिला भू-अर्जन पदाधिकारी जोसेफ कंडुलना, जिला साख्यिकी पदाधिकारी सुरेंद्र राय व आचार्य राजेंद्र आदि उपस्थित थे.

उपायुक्त खुद पीठासीन पदाधिकारियों को पढ़ाया चुनाव का पाठ : पीठासीन पदाधिकारियों को उपायुक्त राजीव कुमार ने स्वयं इवीएम मशीन एवं वीवीपैट की सारी प्रक्रियाओं से अवगत कराया और इस दौरान उन्होंने निर्वाचन आयोग के बनाये गये नियमों की जानकारी दी.

Next Article

Exit mobile version