लातेहार: नक्सलियों ने तीन जेसीबी व एक ट्रैक्टर को फूंका

गारू (लातेहार) : गारू प्रखंड के सरयू टीओपी से महज तीन किमी दूर के डबरी-दुधमटिया मार्ग के निर्माण में लगे तीन जेसीबी और ट्रैक्टर को माओवादियों ने आग के हवाले कर दिया़ इससे तीनों वाहन खाक हो गये. घटना सोमवार शाम करीब साढ़े पांच बजे की है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार 25-30 की संख्या में हरवे-हथियार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2018 6:39 AM

गारू (लातेहार) : गारू प्रखंड के सरयू टीओपी से महज तीन किमी दूर के डबरी-दुधमटिया मार्ग के निर्माण में लगे तीन जेसीबी और ट्रैक्टर को माओवादियों ने आग के हवाले कर दिया़ इससे तीनों वाहन खाक हो गये.

घटना सोमवार शाम करीब साढ़े पांच बजे की है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार 25-30 की संख्या में हरवे-हथियार से लैस माओवादी सड़क निर्माण स्थल पर पहुंचे. सबसे पहले माओवादियों ने चालक से मुंशी के बारे पूछताछ करते हुए कहा कि किसके आदेश से सड़क का काम हो रहा है.

इसके बाद जेसीबी से डीजल निकाल कर चारों वाहनों पर छिड़क कर आग लगा दी. इस दौरान कुछ लोगों की पिटाई करने के बाद फायरिंग करते हुए सभी माओवादी चलते बने. माओवादियों ने लंबे समय के बाद सीआरपीएफ बेस कैंप से महज तीन किमी दूर पर उक्त घटना को अंजाम दिया है. पुलिस अंधेरा हो जाने के कारण घटनास्थल के लिए नहीं निकल सकी थी.

Next Article

Exit mobile version