रैयतों ने डीवीसी की कार्यशैली पर जताया आक्रोश, भूमि अधिग्रहण का विरोध किया

लातेहार : तुबेद कोल परियोजना के लिए भूमि अधिग्रहण करने के विरोध में अाद्दि हक भूमि सुरक्षा मोर्चा की एक बैठक ग्राम प्रधान शहदेव उरांव की अध्यक्षता में अंबाझारण गांव में आयोजित की गयी. बैठक का संचालन बॉबी हुसैन ने किया. बैठक में रैयतों ने डीवीसी कंपनी की कार्यशैली एवं गतिविधियों पर आक्रोश व्यक्त किया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 15, 2018 12:44 AM
लातेहार : तुबेद कोल परियोजना के लिए भूमि अधिग्रहण करने के विरोध में अाद्दि हक भूमि सुरक्षा मोर्चा की एक बैठक ग्राम प्रधान शहदेव उरांव की अध्यक्षता में अंबाझारण गांव में आयोजित की गयी. बैठक का संचालन बॉबी हुसैन ने किया. बैठक में रैयतों ने डीवीसी कंपनी की कार्यशैली एवं गतिविधियों पर आक्रोश व्यक्त किया.
वक्ताओं ने कहा कि कंपनी द्वारा फर्जी तरीके से इस इलाके से जमीन हड़पने का प्रयास किया जा रहा है, जिसे कभी कामयाब नहीं होने दिया जायेगा. ग्रामीणों ने कहा कि वे किसी कीमत पर जमीन नहीं देंगे. बैठक में आद्दि हक भूमि सुरक्षा मोर्चा की कमेटी का चुनाव किया गया.
कमेटी के अध्यक्ष मोहरलाल उरांव, उपाध्यक्ष रियाज अरशद उर्फ बॉबी हुसैन, सचिव उमर आलम, उप सचिव मनेश्वर भगत, कोषाध्यक्ष बुद्धदेव भगत, उप कोषाध्यक्ष लालधारी भगत, संगठन मंत्री बाबूलाल उरांव एवं मीडिया प्रभारी अनुज उरांव को बनाया गया. बैठक को चैतु भगत, सुनीता देवी, सोनमणी देवी, अंजू देवी, लालदेव भगत, उपेंद्र उरांव, मुनियां देवी व माया सिंह आदि ने संबोधित किया.

Next Article

Exit mobile version