कोडरमा : झुमरीतिलैया में लाखों रुपये की अफीम के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार

– पुलिस टीम ने सुभाष चौक के पास बसुंधरा बस से पकड़ा झुमरीतिलैया (कोडरमा) : तिलैया थाना अंतर्गत सुभाष चौक से लाखों रुपये के अफीम के साथ एक महिला को पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है. महिला तस्कर की पहचान यशोदा देवी, पति स्व सुरेश, निवासी सिमरातरी गिधौर, चतरा के रूप में हुई है. पुलिस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 1, 2019 9:41 PM

– पुलिस टीम ने सुभाष चौक के पास बसुंधरा बस से पकड़ा

झुमरीतिलैया (कोडरमा) : तिलैया थाना अंतर्गत सुभाष चौक से लाखों रुपये के अफीम के साथ एक महिला को पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है. महिला तस्कर की पहचान यशोदा देवी, पति स्व सुरेश, निवासी सिमरातरी गिधौर, चतरा के रूप में हुई है. पुलिस टीम को यह सफलता चतरा एसपी के द्वारा दी गयी सूचना के आधार पर मिली. बरामद अफीम की कीमत करीब तीन लाख रुपये बतायी जाती है.

देर रात थाना में एसडीपीओ राजेन्द्र प्रसाद, कोडरमा थाना प्रभारी आरके ठाकुर ने महिला से पूछताछ की. इसके बाद आयोजित प्रेस वार्ता में एसडीपीओ ने बताया कि महिला बरही में वसुंधरा बस पर सवार हुई थी. इसके बाद सूचना मिली थी कि वह अफीम लेकर आ रही है. इसी सूचना के आधार पर तिलैया पुलिस की गश्ती टीम को जांच के लिए सुभाष चौक पर भेजा गया था. यहां बस की जांच के दौरान महिला को पकड़ा गया.

महिला पुलिस बल के सहयोग से जांच में महिला के पास अफीम पाया गया. उन्होंने बताया कि इस मामले में अन्य लोगों की संलिप्तता को लेकर पूछताछ की जा रही है. इसके बाद आगे की कार्यवाही होगी. ऐसा प्रतीत होता है कि किसी ने महिला को पैसे का लालच देकर यह काम करने को कहा होगा.

बनारस ले जाने की थी तैयारी

इधर, पूछताछ में महिला ने यह स्वीकार किया है कि उसे चतरा के ही जितेंद्र कुमार ने बनारस पहुचाने को कहा था. इसके लिए पांच हजार रुपये देने की बात हुई थी. पहले वह चतरा से बरही पहुंची, यहां से बस से झुमरीतिलैया पहुचने के बाद ट्रेन पकड़कर बनारस जाती. महिला ने अपने कमर में अफीम को प्लास्टिक के तीन पैकेट में डाल कर बांध रखा था.

Next Article

Exit mobile version