कोडरमा : रफ्तार ने ली 3 मासूमों की जान, कार और बाइक की टक्कर से भीषण हादसा

गौतम राणा@कोडरमा बाजार कोडरमा में एक बार फिर ट्रैफिक नियम की अनदेखी और रफ्तार के कहर ने तीन मासूमों की जान ले ली है. कोडरमा थाना क्षेत्र के लोकाई के पास स्विफ्ट कार JH12G 6130 और बाइक JH12E 3303 की टक्कर में मोटरसाइकिल पर सवार तीन नाबालिग बच्चों की दर्दनाक मौत हो गयी. तीनों की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 18, 2018 4:48 PM

गौतम राणा@कोडरमा बाजार

कोडरमा में एक बार फिर ट्रैफिक नियम की अनदेखी और रफ्तार के कहर ने तीन मासूमों की जान ले ली है. कोडरमा थाना क्षेत्र के लोकाई के पास स्विफ्ट कार JH12G 6130 और बाइक JH12E 3303 की टक्कर में मोटरसाइकिल पर सवार तीन नाबालिग बच्चों की दर्दनाक मौत हो गयी. तीनों की 14 से 16 वर्ष के बीच बताया जा रहा है.

इस भीषण सड़क दुर्घटना में दो मासूम बच्चे दीपक राणा, पिता पंकज राणा और अनिल सिंह, पिता किशोर सिंह की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी जबकि एक नाबालिग गौरव यादव, पिता उदय यादव की मौत रिम्स जाने के क्रम में रास्ते में हो गयी. मृतक तीनों बच्चे थाना क्षेत्र के नगरखारा मडुआबाड़ी के हैं.

वहीं इस हादसे में कार चालक भी बुरी तरह घायल हो गया है. घायल चालक का इलाज निजी अस्पताल में किया जा रहा है. सड़क हादसे में मारे गये तीनों मासूमों का घर आस पास होने के कारण पूरे गांव में मातम छाया हुआ है. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. गांव के तीन मासूमों की जान एक साथ चले जाने से पूरा गांव सदमे में है.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक तीनों नाबालिक बच्चे एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर सैर के लिए निकले थे, तभी लोकाई के पास कोडरमा गिरिडीह रोड पर सामने से आ रही एक स्विफ्ट डिजायर कार से बाइक की टक्कर हो गयी जिससे उक्त दर्दनाक हादसा हुआ. फिलहाल पुलिस ने इस घटना में मारे गये दो बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंचा दिया है जबकि तीसरे बच्चे का शव सदर अस्पताल पहुंचने वाला है.

Next Article

Exit mobile version