कोडरमा : सड़क हादसे में दूल्हा की मौत, दूल्हन घायल, ससुराल से लौटने के दौरान हुआ हादसा

मरकच्चो (कोडरमा) : नवलशाही थाना क्षेत्र के कोडरमा गिरीडीह मुख्य मार्ग स्थित कनीकेंद जंगल के चंचालनी द्वार के समीप शनिवार को हुए दर्दनाक हादसे में नवविवाहित दूल्हे की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूल्हन गंभीर रूप से घायल है. हादसा मोटरसाइकिल के दस चक्का ट्रक की चपेट में आने से हुआ. मृतक की पहचान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 17, 2018 2:10 PM

मरकच्चो (कोडरमा) : नवलशाही थाना क्षेत्र के कोडरमा गिरीडीह मुख्य मार्ग स्थित कनीकेंद जंगल के चंचालनी द्वार के समीप शनिवार को हुए दर्दनाक हादसे में नवविवाहित दूल्हे की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूल्हन गंभीर रूप से घायल है. हादसा मोटरसाइकिल के दस चक्का ट्रक की चपेट में आने से हुआ. मृतक की पहचान कोडरमा थाना क्षेत्र के बरसोतियाबर निवासी 25 वर्षीय सुधीर राम पिता शक्ति राम के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार सुधीर की शादी गिरिडीह जिले के राजधनवार थाना क्षेत्र के सिरमंडी गांव निवासी मुंशी राम की पुत्री महिमा कुमारी के साथ बीते 10 मार्च को हुई थी.

सुधीर अपने ससुराल सिरमंडी से पत्नी महिमा कुमारी के साथ पल्सर मोटरसाइकिल से शनिवार की सुबह कोडरमा स्थित घर लौटने के लिए निकला. इसी दौरान घटनास्थल पर विपरीत दिशा से तेज गति से आ रहे दस चक्का वाहन (नंबर जेएच-01एल-0102) ने मोटरसाइकिल को अपने चपेट में ले लिया. हादसे में सुधीर राम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं पत्नी महिमा कुमारी भी गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी शाहिद रजा व अन्य पुलिस के जवान घटना स्थल पर पहुंचे. पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है, जबकि ट्रक चालक भागने में सफल रहा.

वहीं शव को कब्जे में लेते हुए अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल कोडरमा भेजा गया है. घायल महिमा कुमारी का प्राथमिक उपचार पुरनाडीह स्थित निजि क्लिनिक मे कराया गया, जहां चिकित्सक ने गंभीरावस्था को देखते हुए बेहतर चिकित्सा के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही दोनों नवविवाहिता के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. लोगों के अनुसार सुधीर तीन दिन पूर्व अपने ससुराल गया था और शनिवार को अपनी पत्नी को लेकर घर वापस लौट रहा था.

Next Article

Exit mobile version