एनके जीएम का आज पुतला जलायेंगे

वायु प्रदूषण से परेशान लोगों ने प्रबंधन के विरोध में की बैठक खलारी :खलारी कोयलांचल में वायु प्रदूषण के लिए सीसीएल प्रबंधन को जिम्मेवार ठहराते हुए ग्रामीणों ने विरोध में एनके एरिया जीएम का 20 जून को पुतला जलाने का निर्णय लिया है. जिप सदस्य अब्दुल्ला अंसारी के नेतृत्व में गुरुवार को डकरा चौक तथा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 20, 2019 1:10 AM

वायु प्रदूषण से परेशान लोगों ने प्रबंधन के विरोध में की बैठक

खलारी :खलारी कोयलांचल में वायु प्रदूषण के लिए सीसीएल प्रबंधन को जिम्मेवार ठहराते हुए ग्रामीणों ने विरोध में एनके एरिया जीएम का 20 जून को पुतला जलाने का निर्णय लिया है. जिप सदस्य अब्दुल्ला अंसारी के नेतृत्व में गुरुवार को डकरा चौक तथा केडी में पुतला जलाया जायेगा. इसे लेकर सुभाषनगर में स्थानीय लोगों ने बैठक की. इसमें जिप सदस्य ने कहा कि कोयला उद्योग है तो धूल उड़ेगा, लेकिन सीसीएल प्रबंधन की नीयत ठीक हो तो इसे पूरी तरह नियंत्रित भी किया जा सकता है.
खलारी कोयलांचल में वायु प्रदूषण के लिए सीसीएल प्रबंधन को जिम्मेवार ठहराते हुए ग्रामीणों ने विरोध में एनके एरिया जीएम का 20 जून को पुतला जलाने का निर्णय लिया है. जिप सदस्य अब्दुल्ला अंसारी के नेतृत्व में गुरुवार को डकरा चौक तथा केडी में पुतला जलाया जायेगा. इसे लेकर सुभाषनगर में स्थानीय लोगों ने बैठक की. इसमें जिप सदस्य ने कहा कि कोयला उद्योग है तो धूल उड़ेगा, लेकिन सीसीएल प्रबंधन की नीयत ठीक हो तो इसे पूरी तरह नियंत्रित भी किया जा सकता है.
कहा कि धूल से लोगों के फेंफड़े को नुकसान हो रहा है. इससे छोटे बच्चे से लेकर बड़े, बूढ़े तक एलर्जी, दमा, फेफड़े का इंफेक्शन, चर्म रोग जैसी बीमारी की चपेट में आ रहे हैं. प्रबंधन केवल औपचारिकता पूरी कर अपना पल्ला झाड़ ले रहा है. सभी लोगों को एकसाथ मिलकर लड़ाई लड़नी होगी.
इस आंदोलन में खलारी के हर वर्ग के लोगों को शामिल होने की अपील की है. बैठक की अध्यक्षता मनोज कुमार ने की. बैठक में सुभाष गंझू, उदय चौहान, शमीम अंसारी, रवि कुमार, असीम चटर्जी, फिरोज अंसारी, मिथुन राणा, अखिलेश चौहान, प्रमोद कुमार, विजय कुमार, राकेश चौहान आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version