विधायक ने कार्यकर्ताओं संग की बैठक

तोरपा : झामुमो विधायक पौलुस सुरीन ने सोमवार को तोरपा विधान सभा क्षेत्र के झामुमो कार्यकर्ताओं संग बैठक कर चुनाव की रणनीति बनायी. उन्होंने बूथ व पंचायत स्तर पर संगठन के बारे में जानकारी ली. कहा कि गठबंधन धर्म का पालन करते हुए महागठबंधन के प्रत्याशी कालीचरण मुंडा को तोरपा विधान सभा क्षेत्र से बढ़त […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 23, 2019 12:49 AM

तोरपा : झामुमो विधायक पौलुस सुरीन ने सोमवार को तोरपा विधान सभा क्षेत्र के झामुमो कार्यकर्ताओं संग बैठक कर चुनाव की रणनीति बनायी. उन्होंने बूथ व पंचायत स्तर पर संगठन के बारे में जानकारी ली. कहा कि गठबंधन धर्म का पालन करते हुए महागठबंधन के प्रत्याशी कालीचरण मुंडा को तोरपा विधान सभा क्षेत्र से बढ़त दिलाने के लिए झामुमो कार्यकर्ता काम करेंगे. झामुमो के खूंटी जिलाध्यक्ष जुबेर अहमद ने कार्यकर्ताओं से गठबंधन के प्रत्याशी को जिताने के लिए लग जाने को कहा.

बैठक में 29 अप्रैल को तोरपा में झामुमो की तोरपा विधान सभा स्तरीय आमसभा करने का निर्णय लिया गया. पूर्व विधायक कोचे मुंडा ने सोमवार को भाजपा के बूथ अध्यक्ष, संयोजक, सह संयोजक व पन्ना प्रमुख के साथ बैठक कर चुनाव प्रचार के संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिया.

बैठक में डेविड भंजर, अमित बडिंग, जिला उपाध्यक्ष मकसूद अंसारी, महिला मोर्चा अध्यक्ष स्नेहलता कंडुलना, भोला लाल, रोशन गुड़िया, अजय टोप्पो, सुदीप गुड़िया, सुशांति कोनगाड़ी, जुलियानी तोपनो, शिशिर तोपनो, संतोष भगत, मुकेश सिंह, जयराम कंडुलना, कल्याण कंडुलना, सुनील भेंगरा, शंकर मुंडा, कारलोस भेंगरा आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version