16 वर्षीय छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

जामताड़ा : आज एक 16 वर्षीय छात्रा ने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली है. घटना जामताड़ा थाना क्षेत्र के न्यूपांडेडीह मुहल्ले की है. जानकारी के अनुसार छात्रा तैरेसा मुर्मू के शव को पुलिस ने मुहल्ला निवासी शिक्षक अनिल मुर्मू के वाहन के लिए बनाये गये शेड के बल्ली से लटका बरामद किया है. पुलिस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 17, 2018 5:06 AM

जामताड़ा : आज एक 16 वर्षीय छात्रा ने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली है. घटना जामताड़ा थाना क्षेत्र के न्यूपांडेडीह मुहल्ले की है. जानकारी के अनुसार छात्रा तैरेसा मुर्मू के शव को पुलिस ने मुहल्ला निवासी शिक्षक अनिल मुर्मू के वाहन के लिए बनाये गये शेड के बल्ली से लटका बरामद किया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना 15 अगस्त करीब एक बजे की है. बताया जाता है कि तैरेसा मुर्मू शिक्षक अनिल मुर्मू की रिश्तेदार है. वह पिछले कई साल से अनिल के घर में रहकर काम के साथ बालिका उच्च विद्यालय में नौवीं कक्षा में पढ़ाई कर रही थी.

15 अगस्त को अनिल अपने पत्नी के साथ अपने स्कूल झंडात्तोलन के लिए गये और तैरेसा घर में अकेली थी. जैसे ही अनिल अपनी पत्नी के साथ वापस घर आये तो देखा कि तैरेसा शेड पर झूल रही है. उसके बाद घर मालिक अनिल ने इस बात की जानकारी जामताड़ा पुलिस को दी. जहां मौके पर थाना प्रभारी पहुंच कर मामले की छानबीन की. इस संबंध में जांच कर रहें अधिकारी मंजूर आलम ने कहा कि मृतका तैरेसा मुर्मू मूल रूप से दुमका जिला के मसलिया निवासी सत्तो मुर्मू की पुत्री है. वह पिछले कई साल से यहां पर रहकर घर के काम के साथ पढ़ाई भी कर रही थी. कुछ दिन पूर्व शिक्षक अनिल एवं मृतका के मां के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई थी. जिसके बाद से दोनों के बीच बातचीत बंद हो गयी थी.

Next Article

Exit mobile version