आदित्यपुर-गम्हरिया के बीच आठ को मेगा ब्लॉक

जमशेदपुर. चक्रधरपुर रेल मंडल अंतर्गत आदित्यपुर-गम्हरिया के बीच आठ अप्रैल को 8.30 घंटे का मेगा ब्लॉक लिया जायेगा. इस अवधि में थर्ड लाइन में लो हाइट सब-वे (एलएचएस) का गार्डर लगाने का काम होगा. इस कारण टाटानगर से खुलने और गुजरने वाली कई ट्रेनों को रद्द, तो कुछ काे टर्मिनेट कर दिया गया है. कुछ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 28, 2017 7:10 AM
जमशेदपुर. चक्रधरपुर रेल मंडल अंतर्गत आदित्यपुर-गम्हरिया के बीच आठ अप्रैल को 8.30 घंटे का मेगा ब्लॉक लिया जायेगा. इस अवधि में थर्ड लाइन में लो हाइट सब-वे (एलएचएस) का गार्डर लगाने का काम होगा. इस कारण टाटानगर से खुलने और गुजरने वाली कई ट्रेनों को रद्द, तो कुछ काे टर्मिनेट कर दिया गया है.

कुछ ट्रेनों को री-शिड्यूल कर चलाया जायेगा. हावड़ा से मुंबई की ओर जाने वाली कई ट्रेनों को खड़गपुर से वाया मिदनापुर, आद्रा, पुरुलिया, मुरी होकर चलाया जायेगा. टाटा के यात्री राउरकेला से ट्रेन पकड़ सकते हैं.

यात्रियों की सुविधा के लिए टाटा से राउरकेला के बीच एक स्पेशल ट्रेन भी चलायी जायेगी. आदित्यपुर-गम्हरिया के बीच सुबह 9.30 बजे से शाम को 6.00 बजे तक ब्लॉक रहेगा. बड़ाबांबो से सीकेपी के बीच सुबह 10.30 से शाम 5.00 बजे तक 6.30 घंटे व चक्रधरपुर से लोटापहाड़ के बीच दोपहर 12.00 बजे से 2.00 बजे तक ब्लॉक लिया गया है.

Next Article

Exit mobile version