हर-हर महादेव सेवा संघ ने बांटे कंबल

जमशेदपुर. हर-हर महादेव सेवा संघ की ओर से मंगलवार को गोलमुरी मुसलिम बस्ती में कंबल वितरण किया गया. मौके पर मुख्य अतिथि सीतारामडेरा इमैन्युयल बैपटिस्ट चर्च के फादर अजहर परीक्षा ने संघ के सेवा भाव की प्रशंसा की. कार्यक्रम में सभी समुदाय (हिंदू, मुसलिम, सिख व इसाई) के लोग शामिल हुए. इसके पहले कालीमाटी रोड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 30, 2015 8:28 AM

जमशेदपुर. हर-हर महादेव सेवा संघ की ओर से मंगलवार को गोलमुरी मुसलिम बस्ती में कंबल वितरण किया गया. मौके पर मुख्य अतिथि सीतारामडेरा इमैन्युयल बैपटिस्ट चर्च के फादर अजहर परीक्षा ने संघ के सेवा भाव की प्रशंसा की. कार्यक्रम में सभी समुदाय (हिंदू, मुसलिम, सिख व इसाई) के लोग शामिल हुए.

इसके पहले कालीमाटी रोड साकची में जरुरतमंदों के बीच कंबल बांटा गया. गोलमुरी मुसलिम बस्ती में गोलमुरी मसजिद के इमाम जनाब कारी रजाैर रहमान ने कार्यक्रम में मार्गदर्शन दिया. मुख्य अतिथि फादर ने बाइबल के हवाले से कहा कि सत्कर्मो से ईश्वर प्रसन्न होते हैं. ऊपरवाले ने जिसे जितना सामर्थ्य दिया है, उसे सामर्थ्य के हिसाब से समाज सेवा करनी चाहिये. स्थानीय बुद्धिजीवियों ने कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रम से समाज के पिछड़े वर्ग को जीने की चाहत पैदा होती है.

इस मौके पर मोहम्मद वाहिद, बबला, मो़ ऐयाज, शाहिद, नाहिर, इकबाल, तनवीर अली खान, तन्नु, अबरार अली खान, सईद, फाजिल आदि उपस्थित थ़े इस अवसर पर संस्था के चेयरमैन ब्रजभूषण सिंह, शिवशंकर सिंह, सोनू बिंद्रा, महासचिव अखिलेश पांडेय व स्थानीय लोग उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version