जमशेदपुर : कंपनी गेट के पास जुटे मजदूर, बकाया के लिए भरे फॉर्म

जमशेदपुर : इनकैब केबुल कंपनी की नीलामी का नोटिस मिलने के बाद रविवार की सुबह डेढ़ सौ से ज्यादा कर्मचारी कंपनी गेट के पास जुटे.यहां कंपनी के पूर्व जीएम आरबी सिंह ने गेट पर पहुंचे मजदूरों को संबोधित किया. उन्होंने कंपनी की नीलामी के आदेश पर दुख व्यक्त करते हुए फैसले को मजदूर विरोधी करार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2020 9:17 AM

जमशेदपुर : इनकैब केबुल कंपनी की नीलामी का नोटिस मिलने के बाद रविवार की सुबह डेढ़ सौ से ज्यादा कर्मचारी कंपनी गेट के पास जुटे.यहां कंपनी के पूर्व जीएम आरबी सिंह ने गेट पर पहुंचे मजदूरों को संबोधित किया. उन्होंने कंपनी की नीलामी के आदेश पर दुख व्यक्त करते हुए फैसले को मजदूर विरोधी करार दिया. उन्होंने कर्मचारियों से अपने-अपने कागजात जमा करने का आग्रह किया. एनसीएलटी ने अपने नोटिस में कहा है कि कंपनी नीलाम की जायेगी. अब कंपनी का कोई भी कर्मचारी नहीं है. पूर्व में जो भी कर्मचारी रहे हैं, वह अपने बकाया से संबंधित कागजात जमा कर दावा कर सकते हैं.

इसी संबंध में रविवार को कर्मचारी इकट्ठा हुए. कंपनी गेट पर एक सभा का आयोजन किया गया. सभा में कर्मचारियों को भी बोलने दिया गया. केबुल को बचाने की लड़ाई लड़ रही इनकैब संयुक्त मोर्चा के अध्यक्ष भगवती सिंह ने कर्मचारियों को कहा कि वे अपने कागजात जमा कर बकाया का दावा करें. वैसे वह कंपनी को बचाने व नीलामी से रोकने के लिए उच्च स्तर तक अपनी लड़ाई जारी रखेंगे.

Next Article

Exit mobile version