आइएसएल का पास और टिकट बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़

जमशेदपुर : जेआरडी में चल रहे इंडियन सुपर लीग (आइएसएल-6) के फुटबॉल मैच का कंप्लीमेंट्री पास और फर्जी टिकट बेचने वाले गिरोह का बिष्टुपुर पुलिस ने भंड़ाफोड़ किया है. पुलिस ने इस मामले में सेंटर प्वाइंट होटल के सेल्स मैनेजर दानिश अनवर समेत गिरोह के 15 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने 52 कंप्लीमेंट्री […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2019 3:24 AM

जमशेदपुर : जेआरडी में चल रहे इंडियन सुपर लीग (आइएसएल-6) के फुटबॉल मैच का कंप्लीमेंट्री पास और फर्जी टिकट बेचने वाले गिरोह का बिष्टुपुर पुलिस ने भंड़ाफोड़ किया है. पुलिस ने इस मामले में सेंटर प्वाइंट होटल के सेल्स मैनेजर दानिश अनवर समेत गिरोह के 15 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने 52 कंप्लीमेंट्री पास और 160 टिकट भी बरामद किये हैं.

गिरफ्तार युवकों से थाने में पूछताछ के बाद मंगलवार को पुलिस ने उनका मेडिकल कराया. फिर कोर्ट में पेश कर उन्हें घाघीडीह जेल भेज दिया गया. पुलिस के मुताबिक, गुप्त सूचना मिली थी कि फुटबॉल मैच का कंप्लीमेंट्री पास बेचा जा रहा है. सूचना पर जब सादे-लिबास में पुलिस पहुंची, तो पता चला कि पास 50 रुपये व उससे अधिक कीमतों में बेचा जा रहा है.
जांच में मामला सही पाये जाने पर सोनारी कारमेल स्कूल के पास रहने वाले प्रतीक अग्रवाल को गिरफ्तार किया गया. उासके पास से पास भी बरामद किया गया. पूछताछ में उसने बताया कि उक्त पास उसे होटल सेंट्रल प्वाइंट के मैनेजर दानिश ने दिया है. दानिश रांची कांटा टोली की आजाद कॉलोनी का रहने वाला है. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई कर अन्य सदस्यों को गिरफ्तार किया.

Next Article

Exit mobile version