झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : झाविमो की सरकार बनी तो सबको राशन-पेंशन : बाबूलाल मरांडी

झाविमो अध्यक्ष की बागबेड़ा व घाटशिला में सभा जमशेदपुर : झाविमो अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने बागबेड़ा में पोटका विस क्षेत्र से झाविमो प्रत्याशी नरेश मुर्मू के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के लोग कहते हैं कि डबल इंजन की सरकार चल रही है. यह कैसी सरकार है जहां भूख से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 2, 2019 12:56 AM
झाविमो अध्यक्ष की बागबेड़ा व घाटशिला में सभा
जमशेदपुर : झाविमो अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने बागबेड़ा में पोटका विस क्षेत्र से झाविमो प्रत्याशी नरेश मुर्मू के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के लोग कहते हैं कि डबल इंजन की सरकार चल रही है. यह कैसी सरकार है जहां भूख से मौत हो रही है. आधार लिंक नहीं होने का बहाना बना कर साढ़े ग्यारह लाख राशन कार्ड रद्द कर दिये गये, ढाई लाख से ज्यादा लोगों की पेंशन बंद कर दिये गये.
श्री मरांडी ने कहा कि झाविमो की सरकार बनी तो सभी को राशन-पेंशन मिलेगा अौर इसके लिए सरकारी कार्यालयों का चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा. किसी की भी भूख से मौत नहीं होगी. अगर हुई तो सरकारी पदाधिकारी-कर्मचारियों पर कार्रवाई की जायेगी. पारा टीचर, सेविका-सहायिकाअों की समस्याएं दूर होंगी. उन्होंने शिक्षित, स्वस्थ प्रदेश बनाने के लिए झाविमो प्रत्याशी नरेश मुर्मू को वोट देने की अपील की.

Next Article

Exit mobile version