बेकाबू कार ने तीन को रौंदा, दो की मौत

जमशेदपुर : साकची रामलीला मैदान के पास बुधवार को सुबह तेज रफ्तार कार ने तीन बैंड बाजा वाले को रौंद दिया. हादसे में घटनास्थल पर ही दो की मौत हो गयी जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल का टीएमएच में इलाज चल रहा है. मृतकों का नाम जीवछ राम (62) और धनीचंद्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 21, 2019 2:34 AM

जमशेदपुर : साकची रामलीला मैदान के पास बुधवार को सुबह तेज रफ्तार कार ने तीन बैंड बाजा वाले को रौंद दिया. हादसे में घटनास्थल पर ही दो की मौत हो गयी जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल का टीएमएच में इलाज चल रहा है. मृतकों का नाम जीवछ राम (62) और धनीचंद्र राम (45) है, जबकि घायल का नाम सिद्धेश्वर राम (60 वर्ष) है. सभी समस्तीपुर के रहने वाले हैं तथा साकची स्थित जिया बैंड पार्टी में काम थे.

दो दिन पहले आये थे गांव से : जानकारी के मुताबिक दो दिन पूर्व ही समस्तीपुर से आये थे. जीवछ राम समस्तीपुर के वारिस नगर का जबकि धनीचंद्र राम समस्तीपुर के खानपुर थाना अंतर्गत खतवादा का रहने वाला था. घायल सिद्धेश्वर राम मृतक धनीचंद्र राम का बड़ा भाई है. दोनों खेती करते थे और शादी विवाह के अवसर पर बैंड पार्टी में बाजा बजाने शहर आते थे. सभी बाराद्वारी कुम्हारपाड़ा में रहते थे.
सुबह पैदल जा रहे थे साकची जिया बैंड पार्टी कार्यालय : बुधवार की सुबह तीनों घर से पैदल साकची टीना शेड स्थित जिया बैंड पार्टी कार्यालय जा रहे थे. इसी दौरान हादसा हुआ. हादसे के बाद चालक कार छोड़कर फरार हो गया. वही, कार में सवार राहुल कुमार ने सभी को एमजीएम अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टर ने जीवछ राम और धनीचंद्र राम को मृत घोषित कर दिया, जबकि सिद्धेश्वर राम को टीएमएच रेफर कर दिया. घटना की जानकारी मिलने पर साकची थाना की पुलिस पहुंची.
पुलिस कार जब्त कर थाना ले गयी. कार शादी समारोह से बारीडीह की ओर जा रही थी. झपकी आयी, तो ड्राइवर ने ब्रेक की जगह दबा दिया एक्सीलेटर : इधर, चालक के साथ कार में बैठे राहुल कुमार ने बताया कि वह करीम सिटी कॉलेज का छात्र है. बारीडीह निवासी निशांत कुमार की साकची उत्कल एसोसिएशन हॉल में मंगलवार को शादी थी. वह भी शादी समारोह में शामिल हुआ था.
सुबह उसने चालक से बारीडीह छोड़ने को कहा था. चालक को वह नहीं जानता है. कार प्राइवेट एजेंसी के माध्यम से बुक की गयी थी. कार की रफ्तार तेज नहीं थी. रामलीला मैदान के पास अचानक चालक को झपकी आ गयी. इस दौरान उसने सामने से ऑटो आते हुए देखा. जब ब्रेक लगाने की कोशिश की तो पैर ब्रेक की जगह एक्सीलेटर पर चला गया. जिसके बाद चालक ने कार को बांयीं ओर मोड़ दी. इसी दौरान तीन राहगीर चपेट में आ गये. धक्का लगने के बाद कार पेड़ से टकरा गयी.

Next Article

Exit mobile version