डनलप मैदान के पास मारपीट कर रुपये छीने, जबरन बनाया वीडियो

जमशेदपुर : बर्मामांइस थाना क्षेत्र में शनिवार की देर रात किन्नरों के गिरोह ने लिफ्ट के बहाने एक व्यक्ति के साथ लूटपाट की और ब्लैकमेल करने के लिए उसका एक अश्लील वीडियो बना लिया. मामला थाना पहुंचा, उसमें से एक किन्नर को रविवार की सुबह पहचान कर एनएमएल गेट के पास से पुलिस ने पकड़ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 18, 2019 8:51 AM

जमशेदपुर : बर्मामांइस थाना क्षेत्र में शनिवार की देर रात किन्नरों के गिरोह ने लिफ्ट के बहाने एक व्यक्ति के साथ लूटपाट की और ब्लैकमेल करने के लिए उसका एक अश्लील वीडियो बना लिया. मामला थाना पहुंचा, उसमें से एक किन्नर को रविवार की सुबह पहचान कर एनएमएल गेट के पास से पुलिस ने पकड़ लिया. इसे लेकर किन्नरों ने थाने में जमकर हंगामा किया.

बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया. घटना के बारे में बताया जाता है कि एक व्यक्ति बाइक से रात करीब 12.30 बजे स्टेशन से टेल्को की ओर आ रहे थे. स्टार सिनेमा के पास एक किन्नर ने उनसे लिफ्ट मांगी. किन्नर उनकी बाइक पर बैठ गया और आगे छोड़ने को कहा. बर्मामाइंस डनलप मैदान के पास पहले से चार से पांच की संख्या में युवक खड़े थे.
उनमें कुछ किन्नर भी थे. सभी ने मिलकर बाइक चालक के साथ लूटपाट की और उसे मारपीट कर जख्मी कर दिया. पीड़ित शिकायत लेकर न जाये इसलिए सभी ने मिलकर अश्लील वीडियो बनाया. पीड़ित ने सुबह यह बात अपने घर में बतायी. इसके बाद पीड़ित के परिजन रविवार की सुबह किन्नर की तलाश में बर्मामाइंस क्षेत्र में घूम रहे थे. अचानक एक की पहचान पीड़ित ने कर ली.
उसे पकड़ कर सभी बर्मामाइंस थाने ले गये. किन्नर को थाना ले जाने की सूचना मिलने ही किन्नर समुदाय के कई लोग बर्मामाइंस थाना पहुंच गये. पीड़ित ने इस मामले में शिकायत दर्ज नहीं करायी. बर्मामाइंस थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों पक्ष थाने आये थे, लेकिन आपस में समझौता कर लौट गये. किसी ने कोई शिकायत नहीं दी.

Next Article

Exit mobile version