जमशेदपुर : किन्नर को लिफ्ट देना पड़ा महंगा, मारपीट व छिनतई

थाने में हुआ समझौता जमशेदपुर : बर्मामांइस थाना क्षेत्र में शनिवार की देर रात एक व्यक्ति के साथ किन्नरों के एक गिरोह ने लिफ्ट लेने के बहाने लूटपाट की और ब्लैकमेल करने के लिए उसका अश्लील वीडियो बना लिया. किन्नरों के साथ कुछ आपराधिक किस्म के युवक भी शामिल थे. मामला थाना पहुंचा, उसमें से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 18, 2019 5:31 AM

थाने में हुआ समझौता

जमशेदपुर : बर्मामांइस थाना क्षेत्र में शनिवार की देर रात एक व्यक्ति के साथ किन्नरों के एक गिरोह ने लिफ्ट लेने के बहाने लूटपाट की और ब्लैकमेल करने के लिए उसका अश्लील वीडियो बना लिया. किन्नरों के साथ कुछ आपराधिक किस्म के युवक भी शामिल थे. मामला थाना पहुंचा, उसमें से एक किन्नर को रविवार सुबह पहचान कर एनएमएल गेट के पास से पकड़ लिया गया. थाने में काफी देर तक हंगामा हुआ, उसके बाद दोनों पक्ष ने आपस में समझौता कर लिया.

बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति अपनी बाइक से रात करीब 12.30 बजे स्टेशन से टेल्को की ओर आ रहा था. स्टार सिनेमा के पास एक किन्नर ने उससे लिफ्ट मांगने का इशारा किया. व्यक्ति को पहली नजर में यह समझ नहीं आया कि लिफ्ट मांगनेवाला कौन है. बाइक रोकते ही किन्नर ने उसकी बाइक पर बैठ कर आगे छोड़ने को कहा. बाइक अभी बर्मा मांइस डनलप मैदान के पास ही पहुंची थी कि आगे चार से पांच की संख्या में अन्य युवक खड़े थे, इनमें कुछ किन्नर भी थे.

सभी ने मिल कर पहले तो बाइक चालक के साथ लूटपाट की और उसके बाद मारपीट कर व्यक्ति को जख्मी कर दिया. पीड़ित व्यक्ति अपनी शिकायत लेकर कहीं न जाये, इसलिए सभी ने मिलकर जबरन एक अश्लील वीडियो बना लिया. इस घटना के बाद पीड़ित किसी तरह सुबह घर पहुंचा और सारी घटना बतायी. पीड़ित के परिचित रविवार सुबह किन्नर की पहचान करने के लिए बर्मामाइंस क्षेत्र में घूमने लगे. इसमें से एक की पहचान पीड़ित ने कर ली. उसे पकड़ कर लोग बर्मामाइंस थाना ले गये.

किन्नर को थाना ले जाने की सूचना मिलने पर किन्नर समुदाय के कई लोग बर्मामाइंस थाना पहुंचे. इधर लाेकलाज की डर से पीड़ित ने शिकायत दर्ज नहीं करायी.

Next Article

Exit mobile version