युवती की सहेली ने दोस्त से कराया अश्लील पोस्ट, आरोपी गिरफ्तार

जमशेदपुर : खुद के फेसबुक व वाट्सएप ग्रुप में सोनारी की युवती के बारे में अश्लील पोस्ट करने वाले आरोपी कदमा के सोमनाथ भट्टाचार्य को साइबर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने बताया कि वह युवती की शिखा नाम की सहेली के कहने पर अश्लील पोस्ट कर रहा था और उसका फोटो व […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 21, 2019 9:22 AM

जमशेदपुर : खुद के फेसबुक व वाट्सएप ग्रुप में सोनारी की युवती के बारे में अश्लील पोस्ट करने वाले आरोपी कदमा के सोमनाथ भट्टाचार्य को साइबर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी ने बताया कि वह युवती की शिखा नाम की सहेली के कहने पर अश्लील पोस्ट कर रहा था और उसका फोटो व नंबर वायरल कर रहा था. इस मामले में सोनारी की पीड़िता ने शनिवार को साइबर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी. पीड़िता ने बताया कि शिखा नाम की एक युवती पूर्व में उसके साथ काम करती थी.
उसी ने ऑफिस से उसका नंबर निकाला और वाट्सएप पर लगे फोटो व नंबर को सोमनाथ को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए दिया था. इसके बाद पीड़िता को लगातार फोन आने लगे. इस दौरान उसे किसी ने जानकारी दी की सोमनाथ ने ही फोटो व नंबर वायरल किया है. वहीं, सोमनाथ ने भी स्वीकार किया है कि शिखा ने ही उसे पीड़िता का फोन नंबर व फोटो देकर सोशल मीडिया में डालने को कहा था.

Next Article

Exit mobile version