कार व ऑटो में सीधी टक्कर चालक की मौत, एक घायल

जमशेदपुर : टाटा स्टील जनरल ऑफिस गेट रोड में शनिवार रात (11 बजे) सड़क दुर्घटना में ऑटो चालक मकसूद आलम (65) की मौत हो गयी. मकसूद ऑटो को लेकर बिष्टुपुर से कपाली जा रहे थे. साकची की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार कार ने ऑटो को सामने से टक्कर मार दी. मकसूद ऑटो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 20, 2019 2:36 AM

जमशेदपुर : टाटा स्टील जनरल ऑफिस गेट रोड में शनिवार रात (11 बजे) सड़क दुर्घटना में ऑटो चालक मकसूद आलम (65) की मौत हो गयी. मकसूद ऑटो को लेकर बिष्टुपुर से कपाली जा रहे थे. साकची की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार कार ने ऑटो को सामने से टक्कर मार दी. मकसूद ऑटो में ही फंस गये जिसे राहगीरों की मदद से बाहर निकाला गया. तत्काल उन्हें टीएमएच ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

इधर, इसी ऑटो के पीछे बाइक से चल रहे दिल्ली दरबार का एक कर्मचारी निमाई मांझी भी आ रहा था. वह बिष्टुुपुर से ऑर्डर का खाना पहुंचा कर लौट रहा था. कार के ऑटो में धक्का मारने की वजह से वह सीधे ऑटो से जा टकराया. निमाई को भी काफी चोट लगी है उसे टीएमएच में भर्ती किया गया है. घटना की सूचना मिलते ही मकसूद आलम के परिजन कपाली से टीएमएच पहुंचे. मौत की खबर सुन मकसूद आलम की घर की महिलाएं बार-बार बेहोश हो जा रही थीं.

परिजनों ने बताया कि शेख फरीद का ऑटो चलाते थे. वे एक यात्री को छोड़ने के लिए बिष्टुपुर गये थे. लौटने के दौरान ही यह हादसा हुआ. पुलिस ने ऑटो और कार दोनों को जब्त कर लिया है कार चला रहे युवक को हिरासत में ले लिया है. पुलिस के अनुसार युवक शराब के नशे में था. कार चालक के हिरासत में लेने के बाद उसके परिचित भी साकची थाना पहुंच गये.

Next Article

Exit mobile version