जमशेदपुर में कक्षा वन की छात्रा की हार्टअटैक से मौत

जमशेदपुर : टेल्को स्थित शिक्षा निकेतन हाई स्कूल की कक्षा वन की छात्रा वैष्णवी झा (6) की मंगलवार को स्कूल में मौत हो गयी. मौत का कारण हृदय गति का रुकना बताया जा रहा है. उसकी मौत तब हुई जब स्कूल के सभी बच्चे एसेंबली (प्रार्थना) के लिए गये हुए थे. वैष्णवी के बीमार रहने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 16, 2019 6:55 AM
जमशेदपुर : टेल्को स्थित शिक्षा निकेतन हाई स्कूल की कक्षा वन की छात्रा वैष्णवी झा (6) की मंगलवार को स्कूल में मौत हो गयी. मौत का कारण हृदय गति का रुकना बताया जा रहा है. उसकी मौत तब हुई जब स्कूल के सभी बच्चे एसेंबली (प्रार्थना) के लिए गये हुए थे. वैष्णवी के बीमार रहने के कारण उसे एसेंबली में जाने से छूट दी गयी थी. अकेली क्लास रूम में बैठी वैष्णवी बेहोश हो गयी.
क्लास रूम के बगल से गुजर रहे एक स्टाफ ने वैष्णवी को गिरा देखा, तो अन्य स्टाफ को सूचना दी. उसके बाद उसे तत्काल टाटा मोटर्स अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बच्ची के पिता टाटा मोटर्स के फाउंड्री विभाग में कार्यरत अजय कुमार झा ने बताया कि बेटी को हृदय रोग था. उसका वेल्लूर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. परिवार के लोगों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से भी इनकार कर दिया.

Next Article

Exit mobile version