Jamshedpur : पति से झगड़कर घर से निकली और दो बच्चों को लेकर नदी में कूद गयी महिला

जमशेदपुर : पूर्वी सिंहभूम के जिला मुख्यालय जमशेदपुर में एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ शुक्रवार को दिन में करीब 12:30 बजे खरकई दी में छलांग लगा दी. आदित्यपुर थाना अंतर्गत खरकई पुल से कूदने वाली महिला का नाम सुनीता देवी है. वह बागबेड़ा की रहने वाली है. इसे भी पढ़ें : #WorldTourismDay […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 27, 2019 4:09 PM

जमशेदपुर : पूर्वी सिंहभूम के जिला मुख्यालय जमशेदपुर में एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ शुक्रवार को दिन में करीब 12:30 बजे खरकई दी में छलांग लगा दी. आदित्यपुर थाना अंतर्गत खरकई पुल से कूदने वाली महिला का नाम सुनीता देवी है. वह बागबेड़ा की रहने वाली है.

इसे भी पढ़ें : #WorldTourismDay : झारखंड में क्यों नहीं आते देशी-विदेशी पर्यटक?

सुनीता का 3 साल बच्चा पानी की तेज धार में बह गया. चार वर्षीय दूसरे बच्चे और महिला को नदी में मछली पकड़ रहे मछुआरों ने बचा लिया. बताया जाता है कि पारिवारिक विवाद की वजह से महिला ने यह कदम उठाया है.

पुलिस का कहना है कि महिला से पूछताछ के बाद ही इस विषय में स्पष्ट रूप से कुछ कहा जा सकेगा. सूचना पाकर महिला का पति भी मौके पर पहुंचा. उसने बताया कि गुरुवार को सुनीता अपने मायके गयी थी. वहां किसी बात को लेकर दोनों के बीच कुछ कहा-सुनी हुई.

इसे भी पढ़ें : मिशनरीज ऑफ चैरिटी की सिस्टर कोनसीलिया को हाइकोर्ट ने दी जमानत

शुक्रवार सुबह जब ससुराल आयी, तो यहां भी दोनों के बीच कुछ नोकझोंक हुई. उसके बाद सुनीता अपने दोनों बच्चों को लेकर घर से निकल गयी. थोड़ी देर पहले ही सूचना मिली कि दोनों बच्चों को लेकर उसने नदी में छलांग लगा दी. इसके बाद वह यहां पहुंचा. महिला को उसके बच्चे को लोगों ने टीएमएच अस्पताल पहुंचा दिया.

Next Article

Exit mobile version