नदी किनारे बनेगा सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट

जुगसलाई : जमशेदपुर. जुगसलाई नगर परिषद के अंतर्गत खरकई नदी के किनारे नया सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट (एसटीपी) बनाया जायेगा. इसके लिए जुगसलाई नगर परिषद ने स्लुइस गेट के समीप स्थल चिह्नित किया. 14 वार्डों में सीवरेज व ड्रेनेज के लिए पाइप बिछाया जायेगा. इसका स्थल भी चिह्नित कर लिया गया है. सोमवार को यह जानकारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 17, 2019 3:20 AM

जुगसलाई : जमशेदपुर. जुगसलाई नगर परिषद के अंतर्गत खरकई नदी के किनारे नया सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट (एसटीपी) बनाया जायेगा. इसके लिए जुगसलाई नगर परिषद ने स्लुइस गेट के समीप स्थल चिह्नित किया. 14 वार्डों में सीवरेज व ड्रेनेज के लिए पाइप बिछाया जायेगा. इसका स्थल भी चिह्नित कर लिया गया है.

सोमवार को यह जानकारी जुगसलाई नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी जेपी यादव ने फिलीपींस से आये एशियन डेवलपमेंट बैंक के पदाधिकारी व कंसल्टेंट के साथ बैठक में दी. बैठक में एशियन डेवलपमेंट बैंक के एएसओ रेहाल्दा डी सुसलेन, सीनियर प्रोजेक्ट अॉफिसर विवेक विशाल, सिटी मैनेजर अभिषेक राहुल, जेइ व अन्य पदाधिकारी मौजूद थे. जुगसलाई नगर परिषद में स्टेक होल्डर्स की पिछले दिनों आयोजित बैठक में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट पर 92 करोड़ रुपये खर्च करने की सहमति बनी थी. टेंडर के माध्यम से एजेंसी का चयन कर प्रोजेक्ट को तीन साल में धरातल पर उतारा जायेगा. दस साल तक प्रोजेक्ट का संचालन व रखरखाव भी एजेंसी करेगी.

Next Article

Exit mobile version