आदित्यपुर के 500 उद्योग बंद और सरकार हाथी उड़ा रही है : मरांडी

जमशेदपुर/रांची : झाविमो के केंद्रीय अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि आदित्यपुर अौद्योगिक क्षेत्र की 500 कंपनियां बंद हो गयी, लेकिन सरकार हाथी उड़ाने में लगी हुई है. हाथी का उड़ना संभव नहीं है, लेकिन भाजपा है तो मुमकिन है. सिदगोड़ा टाउन हॉल में झारखंड विकास युवा मोर्चा के कोल्हान युवा सम्मेलन को संबोधित करते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 16, 2019 9:04 AM

जमशेदपुर/रांची : झाविमो के केंद्रीय अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि आदित्यपुर अौद्योगिक क्षेत्र की 500 कंपनियां बंद हो गयी, लेकिन सरकार हाथी उड़ाने में लगी हुई है. हाथी का उड़ना संभव नहीं है, लेकिन भाजपा है तो मुमकिन है. सिदगोड़ा टाउन हॉल में झारखंड विकास युवा मोर्चा के कोल्हान युवा सम्मेलन को संबोधित करते हुए श्री मरांडी ने कहा कि मोमेंटम झारखंड के नाम पर साढ़े नौ सौ करोड़ रुपये खर्च कर दिये गये.

उन्होंने जानकारी मांगी कि पांच साल में कितने पूंजी निवेश हुए, कितने उद्योग लगे अौर कितने उद्योग बंद हुए, लेकिन सरकार जवाब देने को तैयार नहीं है. उन्होंने कहा कि भाजपा को खून चूसने की आदत लग गयी है, पहले नोटबंदी के नाम पर लोगों के जेब से पैसे निकाल लिए, फिर जीएसटी के नाम पर उद्योग-धंधे बंद करा कर देश की अर्थव्यवस्था खराब कर दी अौर इससे भी मन नहीं भरा तो एमवी एक्ट 2019 लाकर कर खून चूसने की कोशिश की जा रही है, जितनी गाड़ी की कीमत नहीं है, उतना जुर्माना कर दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version