झारखंड से बाहर होंगे 18-20 लाख से अधिक बांग्लादेशी घुसपैठिये : गिलुवा

जमशेदपुर : झारखंड में 18-20 लाख बांग्लादेशी घुसपैठिये हैं. सभी की पहचान कर इन्हें राज्य से बाहर किया जाना जरूरी है. राज्य की अर्थव्यवस्था काे घुसपैठिये नुकसान पहुंचा रहे हैं. आदिवासी-मूलवासियों, दलित-शोषितों को मिलनेवाली सुविधाओं का फायदा उठा रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने बुधवार को ये बातें कही. प्रभात […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 12, 2019 8:28 AM
जमशेदपुर : झारखंड में 18-20 लाख बांग्लादेशी घुसपैठिये हैं. सभी की पहचान कर इन्हें राज्य से बाहर किया जाना जरूरी है. राज्य की अर्थव्यवस्था काे घुसपैठिये नुकसान पहुंचा रहे हैं. आदिवासी-मूलवासियों, दलित-शोषितों को मिलनेवाली सुविधाओं का फायदा उठा रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने बुधवार को ये बातें कही. प्रभात खबर से बातचीत में गिलुवा ने कहा कि भाजपा के चुनावी घोषणा पत्र में साफ लिखा है कि घुसपैठ को स्वीकार नहीं किया जायेगा.
सेंट्रल मोटर व्हीकल एक्ट पर सीएम से बात करेंगे
गिलुवा ने कहा कि सेंट्रल मोटर व्हीकल एक्ट को लेकर मुख्यमंत्री से बात करेंगे. कुछ लोगों को परेशानियां हो रही हैं. यह बात सरकार भी समझ रही है. सरकार का मानना है कि किसी की भी जान सड़क दुर्घटना में नहीं जानी चाहिए. लोग यदि हेलमेट नहीं पहनेंगे, तो यह भी उचित नहीं है.

Next Article

Exit mobile version