जमशेदपुर : चान्हो निवासी इंजीनियर ने की आत्महत्या

जमशेदपुर : टाटा पावर के इंजीनियर मनोहर टोप्पो (37) का शव टेल्को कॉलोनी के नेपाल बिल्डिंग स्थित टाटा पावर के गेस्ट हाउस के कमरा नंबर 27 में पंखा के सहारे लटका मिला. घटना मंगलवार रात की है. वह रांची के चान्हो थाना अंतर्गत ताला दुवारटाेली के निवासी थे. वह कंपनी के ऑपरेशन विभाग में थे. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 18, 2019 9:30 AM

जमशेदपुर : टाटा पावर के इंजीनियर मनोहर टोप्पो (37) का शव टेल्को कॉलोनी के नेपाल बिल्डिंग स्थित टाटा पावर के गेस्ट हाउस के कमरा नंबर 27 में पंखा के सहारे लटका मिला. घटना मंगलवार रात की है. वह रांची के चान्हो थाना अंतर्गत ताला दुवारटाेली के निवासी थे. वह कंपनी के ऑपरेशन विभाग में थे. बुधवार की सुबह ड्यूटी नहीं पहुंचने पर साथी कर्मचारी ने उन्हें फोन किया, लेकिन उनका फोन रिसीव नहीं हुआ.

गेस्ट हाउस का कर्मचारी सुबह कमरे में गया तो मनोहर को फंदे से लटका देखा. इसकी जानकारी मिलने पर टाटा पावर के कई अधिकारी गेस्ट हाउस पहुंचे. सूचना मिलते ही टेल्को पुलिस पहुंची और शव को टाटा मोटर्स अस्पताल लाया गया. वह पत्नी व बेटी के अलग होने से काफी दुखी थे. वर्ष 2013 में महावीर की शादी हुई थी. पति-पत्नी में विवाद होने की वजह से एक वर्ष पूर्व दोनों में तलाक हो गया था. मनोहर के बड़े भाई अभिनव टोप्पो लोहरदगा में पशुपालन पदाधिकारी हैं.

Next Article

Exit mobile version