ग्रेड रिवीजन बाद शुरू होगी टीएमएसटी बहाली

2015 से बंद है टीएमएसटी की बहाली प्रक्रिया बाइ सिक्स पूल में जायेगा प्रशिक्षण प्राप्त टीएमएसटी जमशेदपुर : टाटा मोटर्स में ग्रेड रिवीजन के बाद टीएमएसटी (टाटा मोटर्स स्किल ट्रेनिंग) की बहाली और बाइ सिक्स पूल में जाने की प्रक्रिया शुरू होगी. प्रबंधन और यूनियन के बीच इस पर लगभग सहमति बन गयी है. सितंबर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 11, 2019 2:12 AM

2015 से बंद है टीएमएसटी की बहाली प्रक्रिया

बाइ सिक्स पूल में जायेगा प्रशिक्षण प्राप्त टीएमएसटी
जमशेदपुर : टाटा मोटर्स में ग्रेड रिवीजन के बाद टीएमएसटी (टाटा मोटर्स स्किल ट्रेनिंग) की बहाली और बाइ सिक्स पूल में जाने की प्रक्रिया शुरू होगी. प्रबंधन और यूनियन के बीच इस पर लगभग सहमति बन गयी है. सितंबर 2015 के बाद से टीएमएसटी की बहाली प्रक्रिया बंद है. टीएमएसटी के लिए बहाली नहीं निकलने से 500 से ज्यादा रजिस्ट्रेशन वार्ड बहाली का इंतजार कर रहे हैं.
तीन साल की मिलती है ट्रेनिंग : टाटा मोटर्स में चयनित कर्मी पुत्रों को तीन साल की ट्रेनिंग मिलती है. टीएमएसटी में प्रशिक्षण लेने के बाद उन लोगों को बाइ सिक्स का दर्जा दिया जाता है. 238 कर्मचारी पुत्रों का प्रशिक्षण पूरा हो गया है., लेकिन वे बाइ सिक्स पूल में शामिल नहीं हो सके. नवंबर 2018 से बाइ सिक्स में शामिल होने की प्रक्रिया बंद है. टीएमएसटी में कर्मी पुत्र-पुत्री अथवा दामाद ही बहाल हो सकते हैं.

Next Article

Exit mobile version