सोनारी : एसएमएस से रंगदारी मांगने वाला युवक नवादा से हुआ गिरफ्तार

जमशेदपुर : सोनारी आदर्श नगर फेज 6 निवासी भास्कर सेन को एसएमएस भेजकर 2 लाख की रंगदारी मांगने के आरोपी प्रियव्रत नारायण को पुलिस ने बिहार के नवादा से गिरफ्तार कर लिया है. 26 अप्रैल को भास्कर को मोबाइल पर धमकी भरा एसएमएस आया था. इसमें दो लाख रंगदारी देने अन्यथा परिणाम भुगतान की चेतावनी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 29, 2019 8:03 AM

जमशेदपुर : सोनारी आदर्श नगर फेज 6 निवासी भास्कर सेन को एसएमएस भेजकर 2 लाख की रंगदारी मांगने के आरोपी प्रियव्रत नारायण को पुलिस ने बिहार के नवादा से गिरफ्तार कर लिया है. 26 अप्रैल को भास्कर को मोबाइल पर धमकी भरा एसएमएस आया था. इसमें दो लाख रंगदारी देने अन्यथा परिणाम भुगतान की चेतावनी दी गयी थी.

सोनारी पुलिस तकनीकी शाखा की मदद से एसएमएस भेजने वाले मोबाइल का लोकेशन तलाशते हुए नवादा तक पहुंची. देर रात प्रियव्रत को उसके आवास से गिरफ्तार कर लिया गया. रविवार को पुलिस आरोपी को शहर ले आयी. सोनारी थाना प्रभारी नरेश कुमार ने बताया कि आरोपी के मोबाइल नंबर को ट्रेक करने के बाद एएसआइ मंटू कुमार, विक्रांत और रवि को नवादा भेजा गया था.
पकड़ा गया प्रियव्रत पहले सोनारी इलाके में ही गैस की सप्लाई करता था. भास्कर सेन को वह पहले से जानता था, लेकिन वह उसे नहीं जानते थे. नवादा से उसने मोबाइल पर एसएमएस भेज कर रंगदारी मांगी, लेकिन उसे यह नहीं पता था मामला इतना आगे बढ़ जायेगा.

Next Article

Exit mobile version