परसुडीह : हत्या कर शव नाले में फेंका

जमशेदपुर : परसुडीह पुलिस ने बड़ा गदड़ा नाला से रविवार को 40 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया है. शव पूरी तरह से सड़ गया है.पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार रविवार को गदड़ा के कुछ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 18, 2019 5:30 AM
जमशेदपुर : परसुडीह पुलिस ने बड़ा गदड़ा नाला से रविवार को 40 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया है. शव पूरी तरह से सड़ गया है.पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार रविवार को गदड़ा के कुछ लोगों ने परसुडीह पुलिस को सूचना दिया कि नाले में एक शव पड़ा हुआ है.
सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए शव को कब्जे में ले लिया. साथ ही आसपास के लोगों से पूछताछ में शव का शिनाख्त नहीं हो पाया है.
परसुडीह थाना प्रभारी अनिमेष गुप्ता ने बताया कि किसी दूसरे जगह पर हत्या करने के बाद शव को गदड़ा नाले में फेंक कर छुपाने का प्रयास किया गया है. पुलिस को शव के बारे में जानकारी नहीं मिल पायी है. हालांकि मृतक के चेहरे पर चोट के निशान दिख रहे हैं. पुलिस अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर छानबीन कर रही है.
सीतारामडेरा : जुआ खेलते छह पकड़ाये
जमशेदपुर . सीतारामडेरा पुलिस ने 16 मार्च की रात भुइयांडीह के बल्ले कॉम्प्लेक्स के पास छापामारी कर जुला खेलते छह लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.
जेल जाने वालों में जनरल सिंह, मनोज तिग्गा, सूरज महतो, पी मोहंती, रंजीत साव, मुकेश प्रसाद शामिल हैं. इस संबंध में थाना प्रभारी विनोदानंद सिंह ने सात लोगों पर केस दर्ज किया है. 15 दिन पूर्व भी इस क्षेत्र से जुआ खेलते 18 लोग पकड़ाये थे.

Next Article

Exit mobile version