आज मुख्यमंत्री रघुवर दास के बेटे ललित दास की शादी है…

जमशेदपुर : मुख्यमंत्री रघुवर दास के बेटे ललित दास की शुक्रवार को शादी है. छत्तीसगढ़ की महिला पत्रकार पूर्णिमा साहू के साथ वह सात फेरे लेंगे. गुरुवार को जमशेदपुर के एग्रिको स्थित मुख्यमंत्री आवास से उनकी बारात निकली, जो भालूबासा के शीतला मंदिर पहुंची. यहां दूल्हे ने मां शीतला का आशीर्वाद लिया और उसके बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 8, 2019 2:54 PM

जमशेदपुर : मुख्यमंत्री रघुवर दास के बेटे ललित दास की शुक्रवार को शादी है. छत्तीसगढ़ की महिला पत्रकार पूर्णिमा साहू के साथ वह सात फेरे लेंगे. गुरुवार को जमशेदपुर के एग्रिको स्थित मुख्यमंत्री आवास से उनकी बारात निकली, जो भालूबासा के शीतला मंदिर पहुंची. यहां दूल्हे ने मां शीतला का आशीर्वाद लिया और उसके बाद पूरी बारात टाटानगर स्टेशन पहुंची.

इसे भी पढ़ें : झारखंड में महिलाओं ने खूब डाले वोट, लेकिन महिला प्रत्याशियों की हुई जमानत जब्त, बंगाल ने चुना सबसे ज्यादा महिला सांसद

टाटानगर स्टेशन से ललित दास की बारात शालीमार-कुर्ला एक्सप्रेस से छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर रवाना हो गयी. इसके पहले मुख्यमंत्री रघुवर दास और पूरी बारात ने जमकर डांस किया. थर्ड एसी की दो बोगियां बारातियों के लिए रिजर्व करायी गयी थी. रात में आजाद हिंद एक्सप्रेस में भी एक बोगी बारातियों के लिए रिजर्व थी.

एग्रिको से टाटानगर स्टेशन तक बैंड-बाजा बजते रहे. सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किये गये थे. सिटी एसपी प्रभात कुमार और कई डीएसपी सुरक्षा व्यवस्था में लगे हुए थे.

Next Article

Exit mobile version