जमशेदपुर : महागठबंधन पर जल्द करेंगे सर्जिकल स्ट्राइक : लक्ष्मण गिलुवा

जमशेदपुर : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह चाईबासा के सांसद लक्ष्मण गिलुवा ने कहा कि दुर्भाग्य है इस देश के वैसे राजनेताअाें का, जाे सेना की कार्रवाई पर सवाल खड़ा करते हैं. सबूत मांगते हैं. पीएम नरेंद्र माेदी सरकार के नेतृत्व में सेना ने दाे बार पाकिस्तान अधिकृत एरिया में जाकर सर्जिकल स्ट्राइक की. दुश्मन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 5, 2019 8:11 AM
जमशेदपुर : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह चाईबासा के सांसद लक्ष्मण गिलुवा ने कहा कि दुर्भाग्य है इस देश के वैसे राजनेताअाें का, जाे सेना की कार्रवाई पर सवाल खड़ा करते हैं.
सबूत मांगते हैं. पीएम नरेंद्र माेदी सरकार के नेतृत्व में सेना ने दाे बार पाकिस्तान अधिकृत एरिया में जाकर सर्जिकल स्ट्राइक की. दुश्मन काे भारी नुकसान पहुंचाया. दुश्मन स्वीकार कर रहा है, लेकिन देश में बैठे कुछ लाेगाें काे यह बात नहीं पच रही है.
भाजपा ने तय किया है कि लाेकसभा चुनाव में सबूत मांगनेवालाें काे जनता की अदालत में ले जाने का काम करेंगे. महागठबंधन पर जल्द सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे. टाटानगर स्टेशन के पास आयाेजित एक कार्यक्रम के दाैरान साेमवार काे पत्रकाराें से बातचीत करते हुए लक्ष्मण गिलुवा ने कहा कि झारखंड की 14 लाेकसभा सीटें भाजपा जीतने का काम करेगी.

Next Article

Exit mobile version