एनएच जाम करने वाले 150 पर प्राथमिकी

जमशेदपुर : एनएच 33 पर गुरुवार शाम सड़क दुर्घटना में मृत दिलखुश आलम के शव को पोस्टमार्टम के बाद सुपुर्द ए खाक कर दिया गया. दिलखुश के भाई फिरदौस अालम के बयान पर उलीडीह थाने में बस संख्या जेएच01एइ-0163 के चालक पर मामला दर्ज कराया गया है. केस के आइओ एएसआइ महेंद्र यादव हैं. उनके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 23, 2019 2:39 AM

जमशेदपुर : एनएच 33 पर गुरुवार शाम सड़क दुर्घटना में मृत दिलखुश आलम के शव को पोस्टमार्टम के बाद सुपुर्द ए खाक कर दिया गया. दिलखुश के भाई फिरदौस अालम के बयान पर उलीडीह थाने में बस संख्या जेएच01एइ-0163 के चालक पर मामला दर्ज कराया गया है. केस के आइओ एएसआइ महेंद्र यादव हैं. उनके बयान पर लगभग 150 अज्ञात के खिलाफ सड़क जाम कर सरकारी कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कराया गया है.

इसकी जांच एएसआइ नमन टुडू कर रहे हैं. गुरुवार शाम 6़ 30 बजे बिग बाजार के पास बुलेट सवार दो युवकों को विपरीत दिशा से आ रही बस ने टक्कर मार दिया था. दुर्घटना में दिलखुश की मौत हो गयी जबकि पीछे बैठे साथी हासिम अंसारी घायल हो गया. दोनों कपाली गौस नगर के रहने वाले थे. वहीं शिव पार्वती बस (जेएच01एई-0163) के बस मालिक प्रफुल्ल पांडेय ने कहा कि घटना में उनकी बस नहीं थी. बस व चालक को फंसाया गया है़.

Next Article

Exit mobile version