जीआरपी ने मजदूरों से सिर पर उठवायी लाश, नहीं दिया स्ट्रेचर

जमशेदपुर : टाटानगर रेलवे स्टेशन के इन गेट पर मिले अज्ञात शव को रेल पुलिस द्वारा सिर पर उठवाने का मामला प्रकाश में आया है. शुक्रवार को दिन के बारह बजे स्टेशन प्रबंधन की ओर से रेल पुलिस को इन गेट के पास अज्ञात शव होने की सूचना दी गयी. रेल पुलिस के पदाधिकारी वहां […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 23, 2019 2:38 AM

जमशेदपुर : टाटानगर रेलवे स्टेशन के इन गेट पर मिले अज्ञात शव को रेल पुलिस द्वारा सिर पर उठवाने का मामला प्रकाश में आया है. शुक्रवार को दिन के बारह बजे स्टेशन प्रबंधन की ओर से रेल पुलिस को इन गेट के पास अज्ञात शव होने की सूचना दी गयी. रेल पुलिस के पदाधिकारी वहां पहुंचे और शव का पंचनामा किया अौर लौट गये. इसके बाद जीआरपी ने शव उठाने के लिए मजदूरों को बिना स्ट्रेचर के भेज दिया.

स्ट्रेचर नहीं रहने के कारण दो मजदूरों ने शव को कपड़ों में लपेट कर सिर पर उठाया और रेल थाना परिसर स्थित शव गृह में रख दिया. शव 50 वर्षीय व्यक्ति का था जो स्टेशन के आसपास भीख मांगकर गुजरा करता था. मानवता को शर्मसार करने वाली इस घटना के उजागर होने के बाद रेलवे अौर जीआरपी का कोई पदाधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है. हालांकि जीआरपी ने किन परिस्थितियों में ऐसा हुआ इसकी जांच कराने की बात कही है. टाटानगर रेलवे स्टेशन में दो स्ट्रेचर हैं.

Next Article

Exit mobile version