जमशेदपुर : ग्लेज इंडिया के दो एजेंट गिरफ्तार, संचालक की तलाश

जमशेदपुर : टाटा मोटर्स व अन्य कंपनी में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने वाली ग्लेज इंडिया कंपनी के दो एजेंट को पुलिस ने गिरफ्तार किया. पुलिस उन्हें कंपनी का मुख्य संचालक बता रही है. पकड़े गये लोगों में एक फिरतिन जायसवाल नाम युवती अौर दूसरा राजेंद्र सूना है़ दोनों ओड़िशा के झारसुगड़ा, ब्रजराज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2019 1:49 AM

जमशेदपुर : टाटा मोटर्स व अन्य कंपनी में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने वाली ग्लेज इंडिया कंपनी के दो एजेंट को पुलिस ने गिरफ्तार किया. पुलिस उन्हें कंपनी का मुख्य संचालक बता रही है. पकड़े गये लोगों में एक फिरतिन जायसवाल नाम युवती अौर दूसरा राजेंद्र सूना है़

दोनों ओड़िशा के झारसुगड़ा, ब्रजराज नगर के रहने वाले है़ं उनकी गिरफ्तारी छत्तीसगढ़ के जाजगीर जिला के कंचनपुर निवासी गणेश लोदी की शिकायत पर की गयी है़ गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एसपी सिटी प्रभात कुमार ने बताया कि ग्लेज इंडिया कंपनी के इन दो लोगों और अन्य चार के खिलाफ नौकरी के नाम पर ठगी, बंधक बनाकर मारपीट करने की शिकायत मिली थी़ बंधक बनाकर रखे गये घर को सील कर दिया गया हैै. ग्लेज इंडिया की जांच के लिए एसडीओ काे पत्र लिखा गया है.

पुलिस को गुमराह करने का प्रयास : ग्लेज इंडिया का संचालन ऐसे लोग कर रहे हैं जिनकी पहचान पुलिस नहीं कर पा रही है़ पकड़े गये युवक-युवती खुद को कंपनी का संचालक बता रहे है़ं लेकिन सही संचालक कौन है यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है.
पकड़ाये आरोपी नहीं जानते हैं अपने बॉस व मालिक का नाम : ग्लेज इंडिया कंपनी के ऊपर स्तर के अधिकारी और संचालक खुद का नाम कभी नहीं बताते है़ं उनके उप नाम या पद नाम से ही प्रस्तुत किया जाता है़ एसडी, आरडी, जेडी कुछ इस तरह के नाम से ही वे अपने बॉस को जानते है़ं पुलिस सही नाम व पता की तलाश नहीं कर पा रही है.
घर काे किया सील, लेकिन ऑफिस अब भी संचालन में : पुलिस ने उस घर को सील किया है जहां युवक- युवतियां बंधक थे. यशोदा नगर, भोला बागान में ग्लेज इंडिया के कार्यालय पर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की है़ लोगों को कहना है कि घटना के दूसरे दिन सुबह ही सभी युवक-युवतियों को हटा दिया है.

Next Article

Exit mobile version