ऑटो में सवारियों को शिकार बनाने वाले दो बदमाश धराये

जमशेदपुर : बिष्टुपुर पुलिस ने ऑटो में सवारियों से लूटपाट करने वाले दो अपराधियों को पकड़ कर शुक्रवार को जेल भेज दिया़. इनमें एक मानगो का ऑटो चालक मो कासिफ उर्फ गुज्जी और दूसरा धातकीडीह का मो नसीम अख्तर उर्फ कल्लू उर्फ बर्फ शामिल है़ बदमाशों के संबंध में बिष्टुपुर थाना प्रभारी ने बताया कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 16, 2019 2:47 AM

जमशेदपुर : बिष्टुपुर पुलिस ने ऑटो में सवारियों से लूटपाट करने वाले दो अपराधियों को पकड़ कर शुक्रवार को जेल भेज दिया़. इनमें एक मानगो का ऑटो चालक मो कासिफ उर्फ गुज्जी और दूसरा धातकीडीह का मो नसीम अख्तर उर्फ कल्लू उर्फ बर्फ शामिल है़ बदमाशों के संबंध में बिष्टुपुर थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों बदमाश साकची ऑटो स्टैंड के पास रात को अकेले जाने वाले सवारी की ताक में रहते थे़ ऐसे सवारी को जबरन ऑटो में बैठाने के लिए कम भाड़ा का भी प्रलोभन देते थे़.

इसके बाद सुनसान जगह या खाली स्थान देखकर पीछे बैठा धातकीडीह का नसीम चाकू व भुजाली का भय दिखाकर सवारी से लूटपाट करते थे़ बिष्टुपुर थाना प्रभारी श्रीनिवास ने बताया कि इन बदमाशों ने ऐसे आधा दर्जन से ज्यादा मामलों को अंजाम दिया है, लेकिन ऐसे मामले की एक ही शिकायत थाना में दर्ज करायी गयी थी.

छह माह बाद पुलिस के हत्थे चढ़े. मानगो के हरित अग्रवाल ने 8 अगस्त 2018 को बिष्टुपुर थाना में ऑटो में छिनतई की शिकायत दर्ज करायी थी़ अग्रवाल कोलकाता से टाटानगर पहुंचने पर एक ऑटो से साकची तक पहुंचे थे़ उसके बाद वे साकची ऑटो स्टैंड के पास पहुंचे थे़ उसी दौरान मो कासिफ ने अपनी ऑटो में मानगो छोड़ने के लिए बैठाया. जिसमें मो नसीम पहले से बैठा था़ पुराना कोर्ट के पास जैसे ही ऑटो पहुंचा था तो वे चाकू, भुजाली दिखाकर उनसे चार हजार रुपये नकद, मोबाइल फोन की छिनतई कर ली थी. इसके बाद दो महिला सवारी से भी छिनतई की थी, लेकिन पीड़ितों ने शिकायत दर्ज नहीं करायी थी़.

Next Article

Exit mobile version