जमशेदपुर : गलत सूचना से यात्री परेशान

जमशेदपुर : मुगलसराय के सोननगर में लाइन ब्लॉक के कारण आनंद विहार-भुवनेश्वर संपर्क क्रांति एक्सप्रेस रद्द की गलत सूचना यात्रियों को दी गयी. जिससे टाटानगर में यात्रियों को काफी परेशानी हुई. जानकारी के अभाव में बुधवार सुबह कई यात्री भुवनेश्वर नहीं जा सके. इस संबंध में टाटानगर स्टेशन के वाणिज्य अधिकारी से यात्रियों ने शिकायत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 24, 2019 4:36 AM

जमशेदपुर : मुगलसराय के सोननगर में लाइन ब्लॉक के कारण आनंद विहार-भुवनेश्वर संपर्क क्रांति एक्सप्रेस रद्द की गलत सूचना यात्रियों को दी गयी. जिससे टाटानगर में यात्रियों को काफी परेशानी हुई. जानकारी के अभाव में बुधवार सुबह कई यात्री भुवनेश्वर नहीं जा सके.

इस संबंध में टाटानगर स्टेशन के वाणिज्य अधिकारी से यात्रियों ने शिकायत की. इसमें पूछताछ केंद्र से ट्रेन रद्द की गलत सूचना देने का आरोप है, जबकि ट्रेन सुबह में सात बजे टाटानगर से गुजरी है.

बिलासपुर ब्लॉक में ट्रेन रद्द
जमशेदपुर. बिलासपुर के चंपा में ब्लाॅक के कारण ट्रेन नंबर 22170 संतरागाछी-हबीबगंज एक्सप्रेस 24 और 31 जनवरी को रद्द रहेगी. इसके साथ ही ट्रेन नंबर 22169 हबीबगंज-संतरागाछी 23 और 30 जनवरी को रद्द रहेगी.
वहीं ट्रेन नंबर 58111 टाटा-इतवारी पैसेंजर टाटा से 22 जनवरी से दो फरवरी, यानी 12 दिनों तक झासुगोड़ा तक जायेगी. इसके बाद टाटा वापस आ जायेगी. इस दौरान 21 जनवरी से एक फरवरी तक इतवारी-झासुगोड़ा के बीच ट्रेन रद्द रहेगी. D

Next Article

Exit mobile version