जमशेदपुर : साकची में डंपर के नीचे आया वृद्ध, 25 मिनट तक तड़पता रहा, न पुलिस आयी, न एंबुलेंस, ऑटो चालक भी नहीं रुके

जमशेदपुर : शहर में चरमरा चुकी यातायात व्यवस्था का क्रूर चेहरा शनिवार की शाम सामने आया. रफ बाइक ड्राइविंग और भारी वाहन की चपेट में आकर एक वृद्ध साकची की मुख्य सड़क पर 25 मिनट तक तड़पता रहा. टक्कर मारने वाले युवक और डंपर का चालक घायल को छोड़कर फरार हो गये. कुछ लोगों ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 30, 2018 10:14 AM
जमशेदपुर : शहर में चरमरा चुकी यातायात व्यवस्था का क्रूर चेहरा शनिवार की शाम सामने आया. रफ बाइक ड्राइविंग और भारी वाहन की चपेट में आकर एक वृद्ध साकची की मुख्य सड़क पर 25 मिनट तक तड़पता रहा.
टक्कर मारने वाले युवक और डंपर का चालक घायल को छोड़कर फरार हो गये. कुछ लोगों ने वृद्ध को मदद पहुंचाने की कोशिश की. प्रयास करने के बावजूद न 100 डायल हुआ, न पुलिस पहुंची न एंबुलेंस आयी. यहां तक कि ऑटो चालकों का पूरा काफिला गुजर गया लेकिन कोई दुर्घटनाग्रस्त मरीज को अस्पताल पहुंचाने तक के लिए नहीं रुका.
नाराज लोगों ने जोर-जबरदस्ती कर एक ऑटो में वृद्ध को लाद कर अस्पताल भेजा. करीब आधे घंटे तक शहर की व्यस्ततम सड़क पर जाम की स्थिति बनी रही. पुलिस मूक दर्शन बनी रहा. कुछ मीडिया कर्मियों ने फोन कर पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी. बावजूद पुलिस की टीम ने मौके पर नहीं पहुंची. रास्ते से गुजर रही एक अधिकारी की गाड़ी से उतर कर एक पुलिस जवान ने जरूर घायल को देखा.
थाने को सूचना देने की बात कह गाड़ी में बैठकर मौके से निकल गया. कुछ ऐसे हुई पूरी घटना . साकची गुरुद्वारे के निकट पेट्रोल पंप के पास बाइकर्स ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी. ठोकर लगने के साथ साइकिल सवार बगल से गुजर रहेे जुस्को के डंपर के नीचे आ गया. डंपर का अगला पहिया वृद्ध के पैर के ऊपर आ गया. बाइक सवार अपनी दोपहिया रोड के बीच छोड़कर भाग गये. डंपर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया.
कुछ राहगीर वृद्ध की मदद काे पहुंचे. काफी मशक्कत के बाद डंपर के पहिये के नीचे से उसे निकाला गया. वृद्ध के पैर में गंभीर चोट आयी थी. सड़क पर चारों तरफ खून फैल गया था. बाद में उसे अस्पताल पहुंचाया गया.

Next Article

Exit mobile version