जमशेदपुर : दूसरी कक्षा की बच्ची के साथ स्कूल में दुष्कर्म, आरोपी फरार

जमशेदपुर : बागबेड़ा थानांतर्गत हरहरगुट्टु की रहने वाली सात वर्ष की बच्ची के साथ स्कूल में ही एक छात्र ने दुष्कर्म किया. साथ ही पीड़िता को इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताने और ऐसा करने पर जान से मारने की धमकी भी दी. घटना 13 दिसंबर की है. जब बच्ची के परिजनों ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 24, 2018 9:20 AM
जमशेदपुर : बागबेड़ा थानांतर्गत हरहरगुट्टु की रहने वाली सात वर्ष की बच्ची के साथ स्कूल में ही एक छात्र ने दुष्कर्म किया. साथ ही पीड़िता को इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताने और ऐसा करने पर जान से मारने की धमकी भी दी. घटना 13 दिसंबर की है. जब बच्ची के परिजनों ने उसे स्कूल जाने को कहा, तो बच्ची रोने लगी और पूरी बात बतायी. इसके बाद बच्ची की नानी के बयान पर स्कूल के छात्र के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी. फिलहाल, आरोपी फरार है. वहीं, पुलिस ने किशोर के माता-पिता को हिरासत में लिया है.
घटना की जानकारी मिलने के बाद घाघीडीह भाजपा मंडल के अध्यक्ष संदीप शर्मा उर्फ बॉबी व अन्य बागबेड़ा थाना पहुंचे व मामले की जांच करने और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की. बच्ची की नानी ने बताया कि बच्ची के माता-पिता का देहांत हो गया है. उसके बाद से बच्ची उनके पास ही रह रही है. बच्ची छह दिन से स्कूल जाने से मना कर रही थी. जब उन लोगों ने स्कूल नहीं जाने का कारण पूछा, तो बच्ची ने घटना के बारे में बताया.

Next Article

Exit mobile version