जमशेदपुर : कपाली नगर परिषद में उपाध्यक्ष पद पर कांग्रेस के सरवर ने जमाया कब्जा

जमशेदपुर : कपाली नगर परिषद के शनिवार को घोषित हुए परिणाम में कांग्रेस के सरवर आलम विजयी हुए. इससे पूर्व 16 अप्रैल को कपाली नगर परिषद के चुनाव में अध्यक्ष पद पर कांग्रेस की प्रत्याशी शोभा रानी महतो ने जीत दर्ज की थी. कपाली नगर परिषद के अध्यक्ष-उपाध्यक्ष दोनों पदों पर कांग्रेस का कब्जा हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 23, 2018 9:14 AM
जमशेदपुर : कपाली नगर परिषद के शनिवार को घोषित हुए परिणाम में कांग्रेस के सरवर आलम विजयी हुए. इससे पूर्व 16 अप्रैल को कपाली नगर परिषद के चुनाव में अध्यक्ष पद पर कांग्रेस की प्रत्याशी शोभा रानी महतो ने जीत दर्ज की थी.
कपाली नगर परिषद के अध्यक्ष-उपाध्यक्ष दोनों पदों पर कांग्रेस का कब्जा हो गया है. सरवर आलम की जीत के बाद कपाली में विजय जुलूस निकाला गया. विजय जुलूस में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अजय कुमार, पूर्व मंत्री बन्ना गुप्ता, कांग्रेस पंचायत परिषद के प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह, नगर परिषद अध्यक्ष शोभा रानी महतो समेत काफी संख्या में समर्थक शामिल हुुए. रोड शो पूरे कपाली क्षेत्र का भ्रमण किया.
बन्ना-अजय सिंह ने किया अभिनंदन : कदमा स्थित कांग्रेस कार्यालय में सरवर आलम का पूर्व मंत्री बन्ना गुप्ता एवं पंचायत परिषद के प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह ने माला पहना कर अभिनंंदन किया.
बन्ना गुप्ता ने कहा कि आने वाला वक्त कांग्रेस का है. अभी इसकी शुरुआत हुई है अौर आगामी लोकसभा चुनाव में जीत के रिजल्ट न सिर्फ झारखंड नहीं बल्कि पूरे देश में दोहराया जायेगा. अजय सिंह ने कपाली की जीत को आगामी लोक सभा चुनाव की जीत का आगाज बताया. इस अवसर पर कोल्हान प्रमंडल के प्रवक्ता जम्मी भास्कर, कमलेश पांडेय, मनोज झा, अमित, माजिद अख्तर समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे. सरवर को हाजी फिरोज खान ने भी बधाई दी है.

Next Article

Exit mobile version