पटमदा : तीन युवकों की मौत के मामले में चालक गिरफ्तार

जमशेदपुर : पटमदा के वामनी के पास बीती रात हाइवा की चपेट में आकर मृत तीन युवकों के मामले में अपिंदो के बयान पर हाइवा चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने हाइवा चालक भुइयांडीह ह्यूम पाइप बस्ती निवासी जनक सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.घटना की सूचना पाकर पहुंचे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 18, 2018 5:44 AM
जमशेदपुर : पटमदा के वामनी के पास बीती रात हाइवा की चपेट में आकर मृत तीन युवकों के मामले में अपिंदो के बयान पर हाइवा चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने हाइवा चालक भुइयांडीह ह्यूम पाइप बस्ती निवासी जनक सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.घटना की सूचना पाकर पहुंचे परिजनों ने एमजीएम अस्पताल में मृत तीसरे युवक की पहचान कर ली है.
मृतक खगेन सोरेन है पूर्णजोर बड़ा बाजार पुरुलिया का रहने वाला है. बुधवार शाम खगेन सोरेन के शव का पोस्टमार्टम किया गया. घटना में मृत अन्य दो युवक पुरुलिया बड़ा बाजार निवासी सामंत मुर्मू और स्वपन महंती का शव पोस्टमार्टम हाउस में विलंब से पहुंचा, इसलिए उनका पोस्टमार्टम नहीं हो सका.
बीती रात जमशेदपुर से पूजा घूमकर बाइक से तीन युवक पुरुलिया बड़ा बाजार लौट रहे थे. पटमदा के वामनी के पास हाइवा ने बाइक को कुचल दिया, जिससे तीनों युवकों की मौत हो गयी थी. मृतकों की जेब से मिले ऑनर बुक से उनकी पहचान हो सकी.

Next Article

Exit mobile version