युवक पर फायरिंग, दो खोखा एक पिलेट जब्त

जमशेदपुर : मानगो जवाहरनगर क्राॅस रोड नंबर 14 मुस्लिम कब्रिस्तान के पास 17 सितंबर की शाम 8.15 बजे दोस्त की स्कूटी लौटाने गये मो रउफ उर्फ कैश पर तीन राउंड फायरिंग हुई. फायरिंग के बाद भागने के क्रम में मो कैश को एक अपराधी ने पकड़ लिया, फिर दोनों के बीच हाथापायी हुई. इस दौरान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2018 5:27 AM
जमशेदपुर : मानगो जवाहरनगर क्राॅस रोड नंबर 14 मुस्लिम कब्रिस्तान के पास 17 सितंबर की शाम 8.15 बजे दोस्त की स्कूटी लौटाने गये मो रउफ उर्फ कैश पर तीन राउंड फायरिंग हुई. फायरिंग के बाद भागने के क्रम में मो कैश को एक अपराधी ने पकड़ लिया, फिर दोनों के बीच हाथापायी हुई.
इस दौरान अपराधी ने कैश के कनपट्टी पर पिस्टल सटाकर गोली मारी, लेकिन मिस फायर हो गया. इसके बाद मो कैश वहां से भागकर उमर नामक व्यक्ति के घर में छुपकर जान बचायी और सूचना पुलिस को दी. हमलावर की संख्या तीन थी और सभी एक बाइक पर सवार होकर आये थे. वहीं अपराधियों ने पहचान छुपाने के लिए हेलमेट पहन रखा था.
घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी पवन कुमार, मानगो थानेदार अरुण कुमार माहथा घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की. पुलिस को घटनास्थल पर दीवार में गोली लगने के निशान मिले. जांच के दौरान पुलिस को दो खोखा और एक पिलेट बरामद किया है. इस संबंध में मो कैश के बयान पर बाइक सवार जाहिद और आरिफ समेत एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है.
स्कूटी पर बैठा था, तभी कुछ दूरी पर बाइक रुकी, पीछे बैठे युवक ने गोली चला दी
मो कैश ने बताया कि वह सोमवार की शाम को दोस्त अशरफ के साथ मानगो बाजार गये थे. वहां से लौटने पर जवाहरनगर रोड नंबर 13 के पास भुजा दुकान पर भुजा खाया. इसके बाद दोस्त को घर छोड़ा. वहां से स्कूटी लौटाने के लिए कब्रिस्तान के पास सद्दाब के घर गये और उसके घर के पास स्कूटी खड़ी कर उसपर बैठ गये.
इस बीच बाइक से तीन युवक आया और पीछे बैठा युवक बाइक से नीचे उतरा और पिस्टल से फायरिंग की. वह झुक गये, जिसके बाद गोली दीवार में जा लगी. दो राउंड और फायरिंग की. वह भागने लगा तो बाइक सवार दूसरे युवक ने उन्हें पकड़ा. दोनों के बीच हाथापायी हुई. दूसरे युवक ने भी फायरिंग की, लेकिन मिस फायर हो गया.

Next Article

Exit mobile version