आशियाना सोसायटी में लिफ्ट लगाने का विरोध, हंगामा

जमशेदपुर : सोनारी अाशियाना सोसायटी स्थित सनफ्लावर ब्लॉक में लिफ्ट लगाने का विरोध फ्लैट के ऑनर्स की ओर से किया गया. घटना रविवार की सुबह 10.30 बजे तब घटी जब आशियाना गार्डन अॉनर्स एसोसिएशन की अोर से फ्लैट के मुख्य द्वार के सामने मजदूरों ने लिफ्ट के लिए जेसीबी से खुदाई शुरू की. 72 वर्षीय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 23, 2018 4:57 AM
जमशेदपुर : सोनारी अाशियाना सोसायटी स्थित सनफ्लावर ब्लॉक में लिफ्ट लगाने का विरोध फ्लैट के ऑनर्स की ओर से किया गया. घटना रविवार की सुबह 10.30 बजे तब घटी जब आशियाना गार्डन अॉनर्स एसोसिएशन की अोर से फ्लैट के मुख्य द्वार के सामने मजदूरों ने लिफ्ट के लिए जेसीबी से खुदाई शुरू की. 72 वर्षीय क्राइसिस मैनेजमेंट साइंटिस्ट एसएस तरफदार ने फ्लैट अॉनर्स की बिना अनुमति के खुदाई करने का विराेध किया और जमीन पर लेट गये.
इस दौरान सोसायटी के सचिव पी झा ने विरोध कर रहे सनफ्लावर (दूसरे यूनिट के) भजन सिंह व अन्य के साथ हाथापाई की. सोनारी आशियाना गार्डन अॉनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश सोंथालिया ने विरोध कर रहे लोगों को समझाने व शांत करने का प्रयास किया, लेकिन मामला शांत नहीं हुआ.
हंगामे के बीच सोनारी पुलिस पहुंची और लगभग 11.30 बजे एसएस तरहफदार, भजन सिंह व अन्य को थाना में बुलाकर घंटो बैठाये रखा. पुलिस ने विरोध कर रहे लोगों से कहा कि हाइकोर्ट में केस है तो स्टेट लाइए, अन्यथा काम होने दिजीए, किसी को कानून को हाथ में लेने नहीं देंगे. विरोध करने वाले लोगों को थाना में घंटों बैठाने अौर न्याय मांगने पर पुलिसियां रवैया अपनाये जाने पर श्री तरफदार की आंखें छलक आयी. श्री तरफदार ने पुलिस पर लिफ्ट लगाने देने में एसोसिएशन की मदद करने की आरोप लगाया.
वहीं एसोसिएशन सदस्यों की देखरेख में सनफ्लावर ब्लॉक के दोनों ओर रोड बंद करके लिफ्ट हेतु फ्लैट के मुख्य द्वार के सामने पांच फीट लंबा-चौड़ा अौर गहरा गड्ढा खुदाई करने का काम फिर से शुरू कर दिया गया है. जेसीबी से गड्ढे की खुदाई की गयी है. वहीं घंटे भर थाना में बैठाने के बाद दोपहर 12.30 बजे एसएस तरफदार, भजन सिंह, बासू राय, जारेंद्रर पासवान, अजीत सिंह आदि काे पुलिस ने घर भेजा दिया है.

Next Article

Exit mobile version