3.35 घंटे शहर में रहेंगे नीतीश कुमार

जमशेदपुर: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 11 जून को 3.35 घंटे शहर में रहेंगे और रात को दक्षिण बिहार एक्सप्रेस से पटना रवाना होंगे. बिहार सरकार ने जिला प्रशासन व झारखंड सरकार को मुख्यमंत्री का विस्तृत कार्यक्रम ब्यूरा उपलब्ध कराते हुए सुरक्षा उपाय करने को कहा है. 11 जून को दिन के 12.20 बजे पटना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 8, 2017 8:36 AM
जमशेदपुर: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 11 जून को 3.35 घंटे शहर में रहेंगे और रात को दक्षिण बिहार एक्सप्रेस से पटना रवाना होंगे. बिहार सरकार ने जिला प्रशासन व झारखंड सरकार को मुख्यमंत्री का विस्तृत कार्यक्रम ब्यूरा उपलब्ध कराते हुए सुरक्षा उपाय करने को कहा है.
11 जून को दिन के 12.20 बजे पटना एयरपोर्ट से चलकर नीतीश कुमार 1.05 बजे रांची एयरपोर्ट पहुंचेंगे. यहां से सड़क मार्ग होकर वह शाम 4 जमशेदपुर सर्किट हाउस पहुंचेंगे. 4.45 बजे सर्किट हाउस से एग्रिको मैदान स्थित सभा स्थल के लिए रवाना होंगे.
शाम 5 बजे सभा स्थल पहुंचने तथा सभा को संबोधित करने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शाम सात बजे सड़क मार्ग से टाटानगर स्टेशन के लिए रवाना होंगे. 7.35 बजे वह दक्षिण बिहार एक्सप्रेस ट्रेन से पटना के लिए रवाना हो जायेंगे. मुख्यमंत्री सचिवालय ने झारखंड के मुख्य सचिव, गृह सचिव, डीजीपी व जिला प्रशासन को कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बी पोजेटिव ब्लड ग्रुप व जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध कराने को कहा है. ट्रेन से वापसी के कारण प. बंगाल प्रशासन को भी नीतीश कुमार के कार्यक्रम की सूचना दी गयी है.
झाविमो-जदयू ने की बैठक नीतीश-मरांडी की सभा के लिए बनायी रणनीति. 11 जून को एग्रिको मैदान में आयोजित होने वाली सभा की सफलता के लिए काशीडीह स्थित झाविमो कार्यालय में झाविमो-जदयू ने संयुक्त रूप से बैठक कर रणनीति बनायी. बैठक में निर्णय लिया गया कि दोनों दलों के कार्यकर्ता संयुक्त बैठक कर विभिन्न मंडल एवं प्रखंड से आम लोगों को सभा में आने के लिए आमंत्रित करेंगे. बैठक में झाविमो के केंद्रीय महासचिव अभय सिंह, बबुआ सिंह, जटा शंकर पांडेय, आलोक वाजपेयी, युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष डॉ पवन पांडेय, जदयू के महानगर अध्यक्ष जीतेंद्र दुबे, विजयवासनी पांडेय अादि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version