डिवाइन स्कूल में मैथ्स ओलिंपियाड प्रतियोगिता

बरकट्ठा : गंगपाचो गांव स्थित डिवाइन पब्लिक स्कूल में बच्चों के बीच मैथ्स ओलिंपियार्ड का आयोजन हुआ. गणित विषय में छात्रों की रुचि बढ़ाने के लिए वर्गवार कक्षा एक से 12वीं तक के बच्चों ने भाग लिया. विद्यालय प्राचार्य कमलेश कुमार ने कहा कि गणित विज्ञान का द्वार और कुंजी है. विद्यालय निदेशक आइपी भारती […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2020 12:47 AM

बरकट्ठा : गंगपाचो गांव स्थित डिवाइन पब्लिक स्कूल में बच्चों के बीच मैथ्स ओलिंपियार्ड का आयोजन हुआ. गणित विषय में छात्रों की रुचि बढ़ाने के लिए वर्गवार कक्षा एक से 12वीं तक के बच्चों ने भाग लिया.

विद्यालय प्राचार्य कमलेश कुमार ने कहा कि गणित विज्ञान का द्वार और कुंजी है. विद्यालय निदेशक आइपी भारती ने कहा कि यह बच्चों को भविष्य में प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए भी अच्छे से तैयार करने का कार्य करती है. कक्षाओं के प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय रैंक पर रहने वाले बच्चों को पुरस्कार व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया.

पुरस्कार पाने वाले बच्चों में अमित कुमार, ओम कुमार, प्रिंस राज, अनमोल कुमार, अच्युत सिन्हा, हिमांशु कुमार, कुलदीप पंडित, सन्नित प्रसाद, राजपाल कुमार, अश्विन राज, करण कुमार, सुधांशु कुमार, अमृत राज, शिवम कुमार, रूपेश कुमार, सत्यम कुमार, कृष राज, कृष्णनंदन प्रसाद, रामनन्दन कुमार, मेहताब आलम, कुलदीप कुमार, पंकज शर्मा, सचिन यादव, कुणाल कुमार, अनूप कुमार यादव, बिट्टू मोदी, कुंदन कुमार, मंटू कुमार यादव, खुशबू कुमारी, ऋतु कुमारी, राजलक्ष्मी कुमारी समेत अन्य थे.

Next Article

Exit mobile version