चौपारण : मनरेगा जेई के साथ मारपीट, महिला ने लगाया छेड़खानी का आरोप

चौपारण : प्रखंड में मनरेगा विभाग में जेई के पद पर कार्यरत अमित कुमार दुबे के साथ शनिवार को देर शाम मारपीट हो गया. घटना में जेई दुबे घायल हो गये. उन्हें आंख के बगल में चोट लगी है. उन्हें इलाज के लिए सामुदायिक अस्पताल में भरती कराया गया. इस संबंध में श्री दुबे ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 1, 2020 10:23 PM

चौपारण : प्रखंड में मनरेगा विभाग में जेई के पद पर कार्यरत अमित कुमार दुबे के साथ शनिवार को देर शाम मारपीट हो गया. घटना में जेई दुबे घायल हो गये. उन्हें आंख के बगल में चोट लगी है. उन्हें इलाज के लिए सामुदायिक अस्पताल में भरती कराया गया. इस संबंध में श्री दुबे ने थाना में आवेदन दिया है.

क्या है मामला : इस संबंध में अमित द्वारा दिये गये आवेदन में कहा गया है. वे अपने सरकारी आवास के सामने सहायक अभियंता पंकज कुमार के साथ बैठे थे. वहां कुछ लोग बकरी चरा रहे थे. जब मैंने कहा कि यहां बकरी चराने का ये जगह नहीं है. इसी बीच पपरो गांव के कुछ युवक आये और बिना कुछ कहे मारपीट करने लगे. सूचना पाते ही पुलिस मौके पर मारपीट के आरोप में टिंकू भुइयां एवं उसका भाई पिंटू भुइयां को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

महिला ने जेई पर लगाया छेड़खानी का आरोप : इधर नावापर की एक महिला ने जेई अमित कुमार दुबे, पंकज कुमार, प्रवीण कुमार एवं जियाउल हक पर छेड़खानी एवं उनके पति व देवर के मारपीट करने का आरोप लगायी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version