बरकट्ठा : पति के बड़े भाई को केरोसिन डालकर जलाकर मार डाला

बरकट्ठा : गोरहर थाना क्षेत्र के ग्राम बेलकप्पी में एक महिला ने अपने पति के बड़े भाई को केरोसिन का तेल डालकर जलाकर मार डाला. ग्राम बेलकप्पी निवासी ममता देवी, पति- उदय कुमार पांडेय ने अपने पति के बड़े भाई विनोद पांडेय (40 वर्ष), पिता- नंदकिशोर पांडेय को केरोसीन तेल डालकर आग लगा दी. बुधवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 9, 2020 8:50 PM

बरकट्ठा : गोरहर थाना क्षेत्र के ग्राम बेलकप्पी में एक महिला ने अपने पति के बड़े भाई को केरोसिन का तेल डालकर जलाकर मार डाला. ग्राम बेलकप्पी निवासी ममता देवी, पति- उदय कुमार पांडेय ने अपने पति के बड़े भाई विनोद पांडेय (40 वर्ष), पिता- नंदकिशोर पांडेय को केरोसीन तेल डालकर आग लगा दी. बुधवार की रात करीब नौ बजे घटना को अंजाम दिया गया.

जानकारी के अनुसार अपने घर के कमरे में अकेले सो रहे विनोद पांडेय आग लगने से गंभीर रूप से झुलस गये. जिसकी चीखें सुनकर उनके 14 वर्षीय भतीजे बिट्टू कुमार पांडेय व भाभी ने आग बुझाने का भरपूर प्रयास किया. घटना के समय मृतक की पत्नी प्रमिला देवी अपने बच्चों के साथ मायके धनबाद गयी हुई थीं.

घायल विनोद पांडेय को उसके संबंधियों ने तुरंत इलाज के लिए बरकट्ठा अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से चिकित्सकों ने उसकी चिंताजनक स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग रेफर कर दिया. सदर अस्पताल में इलाज के दरम्यान रात में ही उनकी मौत हो गयी. घटना की सूचना पर गोरहर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पडताल की.

मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया. विनोद पांडेय को जलाकर मारने के बाद आरोपित महिला ममता देवी अपने बच्चों के साथ वहां से फरार हो गयी. घरवाले और पड़ोसियों ने बताया कि ममता देवी का पति बाहर राज्य में रहकर काम करते हैं. इसके पहले भी उसने अपने पति और भैसुर पर जानलेवा हमला किया है. जिसको लेकर गोरहर थाना में भी लिखित आवेदन दिया गया था. घर के एक मात्र कमाऊं सदस्य की मौत के बाद पत्नी, तीन बच्चे व अन्य सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Next Article

Exit mobile version