पहले वार्डों का विकास करें, फिर टैक्स वसूले निगम

हजारीबाग : नगर निगम में शामिल आठ नये वार्ड के लोगों ने होल्डिंग व प्रॉपटी टैक्स के विरोध में सोमवार को निगम कार्यालय के समक्ष धरना दिया. अध्यक्षता मिथिलेश दुबे ने की. मौके पर श्री दुबे ने कहा कि पूर्व डीसी रविशंकर शुक्ला ने कहा था कि वार्ड के विकसित होने के पांच साल बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 22, 2019 12:58 AM

हजारीबाग : नगर निगम में शामिल आठ नये वार्ड के लोगों ने होल्डिंग व प्रॉपटी टैक्स के विरोध में सोमवार को निगम कार्यालय के समक्ष धरना दिया. अध्यक्षता मिथिलेश दुबे ने की. मौके पर श्री दुबे ने कहा कि पूर्व डीसी रविशंकर शुक्ला ने कहा था कि वार्ड के विकसित होने के पांच साल बाद होल्डिंग टैक्स लिया जायेगा, लेकिन वर्तमान नगर निगम बिना किसी सुविधाएं मुहैया कराये होल्डिंग व प्रॉपटी टैक्स वसूलने की तैयारी कर रहे हैं.

उन्होंने होल्डिंग टैक्स वसूलने के काम को स्थगित करने की मांग करते हुए कहा कि पहले वार्ड का विकास करे निगम, फिर टैक्स वसूले. कांग्रेस नेता मुन्ना सिंह ने कहा कि नये वार्डों में निगम द्वारा बिजली, पानी, सड़क समेत सभी प्रकार की मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करायी जाये. सफाई कार्य व बिजली नियमित हो, तभी निगम टैक्स वसूले. धरना को संजर मल्लिक, मो तालिब, सलीम रजा, केडी सिंह, ललितेश्वर चौधरी, सुनील, मो इकबाल, गालिब, रोहित, शंभु, गौतम सिंह, सुरेंद्र वर्मा, निसार अहमद आदि ने संबोधित किया. वार्ड वासियों ने सभी वार्डों की समस्याओं को लेकर एक ज्ञापन नगर आयुक्त कमलेश्वर प्रसाद सिंह को सौंपा.

Next Article

Exit mobile version