मनीष ने रखी दो करोड़ की योजना की आधारशिला

हजारीबाग : सदर विधायक मनीष जायसवाल ने शनिवार को सदर प्रखंड के नगवां और सिंदूर पंचायत के विभिन्न गांवों में दो करोड़ की विकास योजनाओं की आधारशिला रखी. वहीं 720 महिलाओं के बीच साड़ी का वितरण किया. विधायक ने नगवां में 42 लाख की योजना समेत राजदेव महतो के घर से सेवाने नदी के इचाक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 20, 2019 12:03 AM

हजारीबाग : सदर विधायक मनीष जायसवाल ने शनिवार को सदर प्रखंड के नगवां और सिंदूर पंचायत के विभिन्न गांवों में दो करोड़ की विकास योजनाओं की आधारशिला रखी. वहीं 720 महिलाओं के बीच साड़ी का वितरण किया. विधायक ने नगवां में 42 लाख की योजना समेत राजदेव महतो के घर से सेवाने नदी के इचाक डहर तक 1.25 किमी पथ सुदृढ़ीकरण, 73 लाख की लागत से नगवां बस्ती में रोड एवं नाली निर्माण, चार लाख की लागत से नगवां नदी पर महिला स्नानगार एवं शौचालय निर्माण की आधारशिला रखी.

वहीं सिंदूर पंचायत में 74 लाख की योजना से करकरी टोला तक सड़क निर्माण के लिए भूमि पूजन किया. वार्ड-29 स्थित कुम्हारटोली, खिरगांव स्थित मुक्तिधाम परिसर में 20 लाख रु की लागत से योजनाओं का कार्य शुरू किया. कुम्हारटोली स्थित संकट मोचन हनुमान मंदिर के निकट 12.50 लाख की लागत से शेड, आश्रम रोड स्थित कटारी बाबा के निकट 2.40 लाख की लागत से शेड, खिरगांव मुक्तिधाम परिसर में काली मंदिर के समक्ष 50 लाख की लागत से पेवर ब्लॉक व शेड निर्माण, हुरहुरू पतरातू वार्ड 36 कोनार पुल के समीप श्मशान घाट, पतरातू बस्ती के लिए श्मशान घाट शेड निर्माण और चतूबरा निर्माण का शिलान्यास किया. मौके पर उप-महापौर राजकुमार लाल, वार्ड पार्षद देवी गोप, अविनाश कुमार समेत अन्य लोग मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version