बड़कागांव आईडीबीआई बैंक में आग लगने से लाखों का नुकसान

।। संजय सागर ।। बड़कागांव : अंबेडकर चौक स्थित आईडीबीआई बैंक में मंगलवार की रात 9:30 बजे शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई. इस घटना में लाखों रुपये की संपत्ति का नुकसान हुआ. जिसमें मुख्य रुप से बताया जाता है कि चार ऐसी, 5 कंप्यूटर, 6 फोटो कॉपी मशीन, मूविंग चेयर 19, एक स्टेबलाइजर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 12, 2019 7:39 PM

।। संजय सागर ।।

बड़कागांव : अंबेडकर चौक स्थित आईडीबीआई बैंक में मंगलवार की रात 9:30 बजे शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई. इस घटना में लाखों रुपये की संपत्ति का नुकसान हुआ. जिसमें मुख्य रुप से बताया जाता है कि चार ऐसी, 5 कंप्यूटर, 6 फोटो कॉपी मशीन, मूविंग चेयर 19, एक स्टेबलाइजर के अलावा कई महत्वपूर्ण सामग्री जलकर राख हो गये.
मामले को लेकर ब्रांच मैनेजर अनुष्का कुमारी ने बड़कागांव थाने में आगलगी का मामला दर्ज कराई. उन्होंने बताया, ग्राहक हजारीबाग ब्रांच से सुविधा प्राप्त कर सकते हैं. बड़कागांव में जल्द से जल्द सेवा उपलब्ध कराई जाएगी. उन्‍होंने बताया आग लगी में ग्राहकों का कोई नुकसान नहीं हुआ है.

* 4 घंटे बाद आग पर पाया गया काबू

आग लगने की जानकारी ग्रामीणों को तब मिली जब आईडीबीआई बैंक के पास से धूंआ निकलते देखा गया. उसके बाद ग्रामीणों ने एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह अंचलाधिकारी वैभव कुमार सिंह एवं थाना प्रभारी मुकेश कुमार को जानकारी दी.

प्रभात खबर के प्रतिनिधि ने दमकल विभाग को आग लगने की सूचाना दी, उसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए अधिकारियों ने अग्निशामक वाहन एवं ग्रामीणों के सहयोग से 4 घंटे बाद आग पर काबू पाया. अग्निशामक कर्मियों ने ऑक्सीजन लेकर बैंक के अंदर घुसे और आग को बुझाने का काम किया.

Next Article

Exit mobile version