चौपारण : आलू की बोरियों में छिपा कर ले जायी जा रही थी शराब, सड़क पर बिखरी बोतलें, मची लूट

चौपारण के बसरिया रोड में पलटी पिकअप वैन, उमड़े ग्रामीण घटना के चालक और खलासी फरार चौपारण : प्रखंड के बसरिया रोड में बाला बांध केवलिया के पास बुधवार को आलू लदा एक पिकअप वैन (बीआर-27जी-4459) पलट गयी. वैन में आलू की बोरियों के नीचे शराबी की बोतलें छिपा कर रखी गयी थीं. वैन के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2019 8:07 AM

चौपारण के बसरिया रोड में पलटी पिकअप वैन, उमड़े ग्रामीण

घटना के चालक और खलासी फरार

चौपारण : प्रखंड के बसरिया रोड में बाला बांध केवलिया के पास बुधवार को आलू लदा एक पिकअप वैन (बीआर-27जी-4459) पलट गयी. वैन में आलू की बोरियों के नीचे शराबी की बोतलें छिपा कर रखी गयी थीं. वैन के पटलने पर आलू के साथ ही शराब की बोतलें भी सड़क पर बिखर गयी. यह देखते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी और शराब की बोतल लूटने की आपाधापी मच गयी. जिसे जितना हो पाया शराब की बोतल लेकर चलते बने.

इधर, घटना के बाद वाहन का शीशा तोड़ वाहन के चालक व खलासी भाग निकलने में सफल रहे. जानकारी के अनुसार, वैन को चौपारण से कठंबा भगहर भंडार के रास्ते बिहार की ओर ले जाया जा रहा था, इसी दौरान यह घटना घटी.

लूट के बाद पहुंची पुलिस : घटना की सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंची और वाहन को जब्त कर लिया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, शराब से लदी गाड़ी चैथी रोड की तरफ से निकली थी. चैथी रोड में विदेशी शराब दुकान संचालित है.

बताया जाता है कि तस्करों ने पिकअप वैन के ऊपरी हिस्से में आलू लोड कर रखा था. गाड़ी के निचले हिस्से में सैकड़ों बोतल शराब थी. थाना प्रभारी सुदामा कुमार दास ने बताया कि तस्करों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version