बरकट्ठा : वाहन की चपेट में आने से लकड़बग्घे की मौत, वन अधिकारी को सौंपा

बरकट्ठा : गोरहर अटका मार्ग के बीच शुक्रवार की अहले सुबह घायल अवस्था में मिले लकड़बग्घे की मौत हो गयी. जीटी रोड के किनारे घायल लकड़बग्‍घा को देखकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल गोरहर थाना पुलिस को दी थी. बाद में पुलिस के द्वारा सूचना मिलने पर बरही वन विभाग के वनरक्षी राजेंद्र कुमार, होमगार्ड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 9, 2018 6:40 PM

बरकट्ठा : गोरहर अटका मार्ग के बीच शुक्रवार की अहले सुबह घायल अवस्था में मिले लकड़बग्घे की मौत हो गयी. जीटी रोड के किनारे घायल लकड़बग्‍घा को देखकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल गोरहर थाना पुलिस को दी थी. बाद में पुलिस के द्वारा सूचना मिलने पर बरही वन विभाग के वनरक्षी राजेंद्र कुमार, होमगार्ड अमर पंडा, बासुदेव, मो ताहिर गोरहर पहुंच कर मृत लकडबग्घे को अपने साथ ले गये.

इस बाबत बताया जाता है कि जीटी रोड पर अटका व गोरहर के सीमाने में किसी अज्ञात वाहन के चपेट में आने से जंगली जानवार लकड़बग्‍घा गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसकी कुछ देर बाद मौत हो गयी. विदित हो कि विलुप्त प्राय जानवर लकड़बग्‍घा जंगल इलाके से होते हुए दूसरे छोर जाने के क्रम में सड़क पार करते हैं.

जिन्‍हें जीटी रोड क्रॉस करना पड़ता है. इसी दौरान सड़क पार करने के दौरान लकड़बग्‍घा घायल हो गया. वहीं मृत लकड़बग्‍घा को देखने के लिए आस-पास के क्षेत्रों से लोगों की भीड़ उमड़ी हुई थी.

Next Article

Exit mobile version